सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

थिएटर्स में फिर गूंजेगा- 'हिंदुस्थान जिंदाबाद था, हिंदुस्थान जिंदाबाद है, हिंदुस्थान जिंदाबाद रहेगा' ... सनी देओल ने की Gadar 2 की घोषणा

आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की घोषणा कर दी है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आ रही हैं। एक्टर ने फिल्म अनाउंसमेंट हुए 'गदर 2' का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खुश हो गये हैं।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 15 2021 4:24PM

ग़दर ने जिस तरीके से थिएटर में ग़दर मचाया था। आज भी वह लोगों के ख्यालों में जीवंत है ''हिन्दुस्थान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, और जिंदाबाद रहेगा'' के नारे आज भी जब गूंजते है तो लोग आत्मीय रूप से प्रफुल्लित होकर सराबोर हो जाते हैं आप भी अगर सनी देओल के फैन है तो आप भी यह खबर सुनकर आत्मविभोर हो जाएंगे क्यूंकि आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की घोषणा कर दी है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आ रही हैं। एक्टर ने फिल्म अनाउंसमेंट हुए  'गदर 2' का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद दर्शक खुश हो गये हैं। 

रिपोर्ट की मानें तो सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर पहले पार्ट की कहानी खत्म हुई थी। मजेदार बात ये है कि इसके जरिए 20 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल को एकसाथ ऑनस्क्रीन शेयर करेंगे।  सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 2 दशक बाद..फाइनली इंतजार खत्म हुआ दशहरा के पावन अवसर पर पेश है #गदर2 का मोशन पोस्टर। वहीं इस पोस्टर पर केवल 2 लिखा हुआ है और इसकी टैग लाइन है...'द कथा कंटिन्यूज। 

गौरतलब है कि अनिल शर्मा निर्देशित 'गदर' साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दोनों ने तारा सिंह और सकीना के रोल में दर्शकों को दिवाना बना दिय़ा था। वहीं फिल्म में सनी के डायलॉग और गाने आज भी दर्शकों को खूब पसंद आता है। फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।  इस बार भी फिल्म के सीक्वल का डायरेक्शन अनिल शर्मा ही करेंगे। फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है। खबर है कि सीक्वल की शूटिंग इसी साल नवंबर से शुरू हो जाएगी और यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार