सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भूपेश का ''बयान'' साध्वी प्रज्ञा का ''पलटवार''..... कहा - आज देश सुरक्षित है तो इसका श्रेय RSS को जाता है

आपको बता दें बीजेपी सांसद ने कहा कि भूपेश बघेल नक्सलवाद को रोकने की बजाए इस तरह का बयान देकर पूरी तरह से नक्सलवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरएसएस को समझने के लिए भूपेश बघेल को कई जन्म लेने पड़ जाएंगे.

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 14 2021 12:54PM

अपने बयान को लेकर हमेशा चर्चित रहने वाली भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ने भूपेश बघेल के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. दरअसल भूपेश बघेल ने RSS के ऊपर टिपण्णी करते हुए कहा था कि आरएसएस और नकसलियों में ज्यादा कोई फर्क नहीं है. इसके बाद भूपेश बघेल पर ढेरो सवाल उठने लगे आखिर संघ पर बघेल इस तरीके की बयानबाजी कैसे कर सकते हैं. जिसके बाद सियासी गलियारे में एक तरह से तूफ़ान सा उठ गया. अब बीजेपी की फायरब्रांड नेत्री साध्वी प्रज्ञा ने सीधे बघेल को जवाब देते हुए कहा है की देश की अखंडता और सुरक्षा में आरएसएस का बहूत बड़ा योगदान है.

आपको बता दें बीजेपी सांसद ने कहा कि भूपेश बघेल नक्सलवाद को रोकने की बजाए इस तरह का बयान देकर पूरी तरह से नक्सलवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरएसएस को समझने के लिए भूपेश बघेल को कई जन्म लेने पड़ जाएंगे. प्रज्ञा ठाकुर यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि ये वही कांग्रेस है जब कोई आतंकवादी मरता है तब उनके घर धन देने चले जाते है. आतंकवादी के मरने पर सोनिया गांधी रोती है.

बाटला हाउस में आतंकवादी के मरने पर कांग्रेस नेता रोए थे. लेकिन अन्य किसी घटना पर ऐसा नहीं करते हैं. प्रज्ञा ठाकुर  ने कहा कि आरएसएस पर इस तरह के आरोप लगाकर कुछ नहीं होने वाला. ये लोग आरएसएस से इस वजह से परेशान है क्योंकि यह अपने मकसद में किसी भी प्रकार से कामयाब नहीं हो पा रहे हैं, क्योंकि आरएसएस इन्हें ऐसा करने नहीं दे रही है. इसलिए भूपेश बघेल को पहले अपने घर में झाकना चाहिए.

आपको पूरे मामले के बारे में बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्यपाल के कवर्धा मामले पर लिखे पत्र पर जवाब देते हुए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की की तुलना नक्सलियों से कर डाली थी. सीएम ने कवर्धा मामले पर लिखे पत्र के जवाब में कहा कि जैसे छत्तीसगढ़ में पनप रहे नक्सलियों का नेता आंध्रप्रदेश में है और आंध्रप्रदेश में ही रहकर पूरा मूवमेंट संचालित होता है.

वैसे ही छत्तीसगढ़ में आरएसएस के पास अपनी कोई क्षमता नहीं है, जो नागपुर से चलता है. हम लोग किसी भी घटना को हल्के में नहीं लेते हैं. बीजेपी बिना वजह छोटी घटना को बड़ा बनाना चाहती हैं. उनके इस बयान के बाद बीजेपी के नेता लगातार भूपेश बघेल पर निशाना साध रहे हैं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार