सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वो मौलाना था जो देता था दीनी तालीम... फिर एक मासूम बच्चे को ले गया कमरे में और किया बलात्कार

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक नौ वर्षीय बच्चे के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। वही आप यह जानकर अचंभित हो जाएंगे कि आरोपित 21 साल का मौलाना मोहम्मद गुल हसन है।

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 13 2021 7:50PM

जब शिक्षक भक्षक बन जाए तो फिर वो शिक्षक कहलाने योग्य नहीं होता।स्तिथि इतनी भयावह है की मदरसे में जहाँ बच्चे शिक्षा ग्रहण करने जाते है अपने सपनो को पंख देने जाते है वहां अगर शिक्षक ही हैवान हो जाए तो फिर अंजाम क्या होगा। ऐसा ही एक मामला बरेली के एक मदरसे से सामने आया है। जहाँ मदरसे के मौलवी ने ही 9 साल के बच्चे के साथ बलात्कार कर लिया। इस तरह की घटना लघभग प्रकाश में आती है। इसके बाद क्या आप और हम कह सकते है की बच्चे मदरसे में सुरक्षित हैं ?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक नौ वर्षीय बच्चे के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। वही आप यह जानकर अचंभित हो जाएंगे कि आरोपित 21 साल का मौलाना मोहम्मद गुल हसन है। पीड़ित बच्चा इस मौलाना के पास दीनी तालीम लेने जाता था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपित मौलाना को अरेस्ट कर लिया है। यह घटना सोमवार की है जो  बारादरी थाना क्षेत्र के तहत कोट मोहल्ले की है।

बारादरी थाना के SHO नीरज मलिक ने बताया है कि, '9 साल का बच्चा आरोपित मौलाना के घर पर पढ़ने जाया करता था। इसी बीच बच्चे पर उसकी नीयत बिगड़ गई और सोमवार को उसने बच्चे के साथ बलात्कार कर डाला। आरोपित मौलाना के खिलाफ IPC की धारा 377 और POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।'  पुलिस अधिकारी ने बताया कि मेडिकल टेस्ट में बच्चे के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

मौलाना को अदालत में पेश किया गया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित बच्चे के परिवार वालों का कहना है कि मौलाना ने दुष्कर्म करने के बाद बच्चे को धमकी दी थी कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसके परिवार को जान से मार डालेगा। बच्चा जब अपने घर पहुँचा तो उसके उसके कपड़ों पर खून लगा था। जब परिवार वालों ने उससे इस बाबत पूछा तो उसने रोते हुए सारी बात बता दी। इसके बाद उसके अम्मी-अब्बू उसे बारादरी थाने लेकर गए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार