सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत की बढ़ती ताकत से बौखलाए नापाक इमरान खान, इजरायल का जिक्र कर कही ये बात

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इजरायल और भारत को करीबी दोस्त करार देते हुए कहा है कि इजरायल का दौरा करने के बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 में कश्मीर को लेकर इतनी बड़ी नीति लागू की थी.

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 12 2021 7:41PM

पाकिस्‍तानी पीएम इमरान खान अपने सतही ज्ञान को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। इमरान खान ने एक ताजा इंटरव्‍यू में दावा किया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इजरायल जाते हैं और उसके बाद जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 को खत्‍म कर दिया जाता है। इमरान खान अपने इस जवाब पर अब बुरी तरह से फंस गए हैं। दरअसल, पीएम मोदी ने इजरायल की यात्रा जुलाई 2017 में की थी, वहीं जम्‍मू-कश्‍मीर विशेष दर्जा साल 2019 में खत्‍म किया गया था।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इजरायल और भारत को करीबी दोस्त करार देते हुए कहा है कि इजरायल का दौरा करने के बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2019 में कश्मीर को लेकर इतनी बड़ी नीति लागू की थी. इमरान खान ने 11 अक्टूबर को मिडिल ईस्ट आई को दिए साक्षात्कार में अफगानिस्तान, भारत, इजरायल और अमेरिका के साथ रिश्तों को लेकर कई सवालों के जवाब दिए. 

दरअसल, इमरान खान से इंटरव्यू में पुछा गया कि फिलीस्तीन और कश्मीर की स्थिति मिलती-जुलती है, ऐसे में भारत और इजरायल की दोस्ती कितनी घातक है? इस सवाल पर इमरान खान ने कहा कि इसमें दो राय नहीं कि भारत-इजरायल बेहद करीब हैं. इजरायल की यात्रा के बाद ही भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को लेकर इतनी बड़ी और कठोर नीति लागू की थी.

पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि, क्या इसका ये मतलब निकाल सकते हैं कि उन्हें इसका इशारा इजरायल से मिला था, क्योंकि इजरायल भी कुछ ऐसा ही कर रहा है. इमरान खान ने आगे कहा कि उन्होंने एक मजबूत तंत्र बना रखा है और वे किसी भी प्रकार के विरोध को कुचल रहे हैं. वे अपने लोगों को भेजकर किसी को भी जान से मार दे रहे हैं और उन्हें पूरी इम्युनिटी मिली हुई है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद कुछ भी बयान दे, किन्तु उन्हें पता है कि अमेरिका अपनी वीटो पावर का उपयोग कर उन्हें बचा लेगा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार