सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में आजमगढ़ के अतरौलिया पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, 2022 में उत्तर प्रदेश में 400 सीट जितने का दावा।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज श्रद्धांजलि सभा में आजमगढ़ अतरौलिया के सेनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व मंत्री सपा महासचिव बलराम यादव के पुत्र वधू को श्रद्धांजलि दी, बतादें कि समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे बलराम यादव की बड़ी बहू का आकस्मिक निधन हो गया था।

घनश्याम प्रजापति
  • Sep 27 2021 9:13AM

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज श्रद्धांजलि सभा में आजमगढ़ अतरौलिया के सेनपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व मंत्री सपा महासचिव बलराम यादव के पुत्र वधू को श्रद्धांजलि दी, बतादें कि समाजवादी पार्टी  की सरकार में मंत्री रहे बलराम यादव  की बड़ी बहू का आकस्मिक निधन हो गया था। जिन्हे श्रद्धांजलि देने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज बलराम यादव के घर पहुंचे। वहां पर कई राजनीतिक नेता उपस्थित रहें और लगभग हजारों की संख्या में कार्यकर्ता लोग भी उपस्थित है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन करके 400 सीटें जीतने जा रही है और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सबसे खराब हो चुकी है  यहां लोगों का चीरहरण हो रहा है। सड़के गड्ढा युक्त हो गई है ।पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कहीं भी शुद्ध पेयजल शौचालय आदी की व्यवस्था नहीं की गई है तो वही गुणवत्ता में भी काफी कमी की गई है। आइए सुनाते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने क्या कुछ कहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार