सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आईपीएल के इस युद्ध में आज आरसीबी और चेन्नई की होगी भिड़ंत

आईपीएल का 35वां मुकाबला यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला इसलिए भी खास है क्योंकि यह मैच भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान कप्तान के बीच होना है।

Raj mahur
  • Sep 24 2021 11:59AM
आईपीएल का 35वां मुकाबला यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला इसलिए भी खास है क्योंकि यह मैच भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान कप्तान के बीच होना है। लोगों की नजरें आज के इस होने वाले मैच पर जमी हुईं हैं, क्योंकि जब भी चेन्नई और आरसीबी एक दूसरे के आमने-सामने होते हैं वह मैच रोमांच से भरपूर होता है।

कोलकाता ने मुंबई को बुरी तरह रौंदा

आखिरी मैच में कोलकाता ने मुंबई को एकतरफा हराया, मुंबई के 156 रन के टारगेट को कोलकाता ने बड़ी ही आसानी से 15.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। जिसके बाद मुंबई को पीछे छोड़ कोलकाता की टीम 9 में से 5 मैचों के जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई, जबकि मुंबई की टीम इस हार के बाद चौथे से छठे पायदान पर खिसक गई।

आज के मैच पर पूरी दुनिया की होगी नजर

कोलकाता बनाम मुंबई के मैच के बाद लोगों का पूरा ध्यान चेन्नई और आरसीबी के बीच होने वाले मैच पर टिकी हुई है। ये मैच टॉप 4 के 2 मजबूत दावेदारी पेश कर रही टीम के बीच होना है। इसीलिए आज के मुकाबले को देखने के लिए फैंस में बहुत उत्साह का माहौल दिखेगा।

रिकॉर्ड के मुताबिक चेन्नई अधिक मजबूत दिख रही है

गौरतलब है की आखिरी 5 चेन्नई बनाम आरसीबी के बीच खेले गए मैचों में चेन्नई ने 3 दफा जीत हांसिल की जबकि आरसीबी 2 बार जीती। लेकिन, आरसीबी आखिरी मुकाबले में जिस तरह से एक तरफा मैच में मात खाई, उसके लिए चेन्नई जैसी मजबूत टीम को मात देना आसान नहीं होगा।

आईपीएल 2021 में आरसीबी का शुरुआती दौर अच्छा रहा

आईपीएल 2021 का सीजन आरसीबी के लिए बहुत ही शानदार रहा, क्योंकि शुरुआत के लगातार 5 मुकाबलों में जीत हासिल की और अंकतालिका में टॉप पर जगह भी बना ली, किंतु आखिरी 3 मैच में आरसीबी को लगातार मुंह की खानी पड़ी है। अब अगर बैंगलोर को टॉप 4 में अपनी दावेदारी मजबूत करनी है तो यह मैच बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।
भले ही बैंगलोर की रेटिंग खराब होने के कारण अगर बैंगलोर इस मुकाबले को जीत भी जाती है तो भी अंकतालिका में तीसरे नंबर पर ही नजर आयेगी। किंतु टॉप 4 के लिए आरसीबी का सफर बेहद ही आसान हो जायेगा।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार