सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चुनावी भक्ति करने वाले अखिलेश और अन्य विपक्षियों को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने घेरा, कहा-'विपक्ष के पास मुद्दा नहीं'.....

हरदोई में जनता को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम 'केशव प्रसाद मौर्य' विपक्षियों के खिलाफ तल्ख़ तेवर में दिखे। डिप्टी सीएम ने अखिलेश, राहुल समेत आम आदमी पार्टी और राकेश टिकैत को भी घेरा।

कार्तिकेय हस्तिनापुरी
  • Sep 17 2021 2:00PM

उत्तर प्रदेश में चुनावी घमासान शुरू होने के बाद अब हर पार्टी जनता को सम्बोधित कर, लोगो के दिलो को जीतने का प्रयास कर रही है।  उत्तर प्रदेश में 2022 में चुनाव होने है,जिसको लेकर तमाम पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और एक दूसरी पार्टियों की खामियां गिनाने में लग गई है।  सारे नेता एक दूसरे पर तल्ख़-टिप्पणी कर एक दूसरे को चुनावी मैदान में 'पटकनी' देने की जद्दोजहद में लगे हुए है। 

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में विकास कार्यो का लोकार्पण करने पहुंचे डिप्टी सीएम ने विपक्षी पार्टियों को खूब घेरा, और कहा-"विपक्षियों के पास चुनाव लड़ने का कोई मुद्दा ही नहीं है". उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है और लोग भयमुक्त होकर रह रहे हैं। डिप्टी सीएम ने 14 सौ करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। साथ ही हरदोई जिले के लिए 300 करोड़ रुपये की घोषणाएं भी कीं। 

अखिलेश पर बोले डिप्टी सीएम- "इफ्तार पार्टी करने वाले अब मंदिर-मंदिर घूम रहे"

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरते हुए कहाँ कि-" यूपी में जब उनकी सरकार थी तो, इफ्तार पार्टी ही करते थे। उनकी सरकार में जब कुंभ मेला लगा तो नहाने नहीं गए, लेकिन बीजेपी सरकार बनने के बाद अब वह मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। उनका मंदिरों में जाना बीजेपी की वैचारिक रूप से विजय है। उन्होंने कहा कि जो कभी हिंदू मंदिर देखकर मुंह फेर लेते थे, आज वही अखिलेश यादव को हरिद्वार संगम में डुबकी लगाना पड़ रहा है और संतों के पांव छूने पड़ रहे हैं। राम भक्त, कृष्ण भक्त अपने आप को कहते घूम रहे हैं।

राहुल गाँधी को भी डिप्टी सीएम की नसीहत 

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बारे में उपमुख्यमंत्री मौर्य ने कहा, ''राहुल गांधी के पास अगर बहुत ज्यादा ज्ञान है तो वह अपना ज्ञान पार्टी को दें जिससे वह 2022 और 2024 के चुनाव में खाता खोल सकें.''

उत्तर प्रदेश में पैर पसारने की कोशिश कर रही  "AAP" पर बोले डिप्टी सीएम-"आम आदमी पार्टी को नहीं मिलेंगे उम्मीदवार "

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के ऐलान किए जाने के संबंध में सवाल करने पर मौर्य ने कहा, ''आम आदमी पार्टी दिल्ली में नगर निगम की तरह सरकार चला रही है. उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का दम भर रही इस पार्टी को प्रत्याशी ही नहीं मिलेंगे और ना ही यह पार्टी कोई सीट जीत पाएगी. सिसोदिया सिर्फ घोषणा मंत्री बनकर घूम रहे हैं.''

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार