सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ऑस्ट्रेलिया तक योगी जी के काम की गूँज, बढ़ रहा 'फैनबेस, मुरीद हुए विदेशी नेता ....

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व और बेहतरीन प्रबंधन का डंका न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व में बजा हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई सांसद सांसद क्रेग कैली के बाद अब आस्ट्रेलिया सरकार में मंत्री जेसन वुड ने कोविड प्रबंधन को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारिफ की है.

KARTIKEY HASTINAPURI
  • Sep 15 2021 12:19PM

उत्तर प्रदेश को 'उत्तम प्रदेश' की राह पर ले जाने वाले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 'फैनबेस' अब भारत तक ही सीमित नहीं रहा, यानी कि अब योगी जी की प्रशंसा विश्व के बड़े-बड़े नेता भी कर रहे है।  गौरतलब है कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर को काबू करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रिपल ‘टी’ यानी ट्रैक, टेस्ट एंड ट्रीट फॉर्मूला दिया था. इसी फॉर्मूले की वजह से कोरोना महामारी पर प्रभावी नियंत्रण पाया जा सका. यही वजह है कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश के 32 जिलों में कोरोना संक्रमण का एक भी मामला सामने नहीं आया है. जबकि 59 जिलों में संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है. कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए प्रदेश सरकार की नीतियों को मुम्बई हाईकोर्ट, सुप्रीमकोर्ट, उनके इस 'प्लान' को डब्ल्यूएचओ ने भी सराहा है।  

'वुड' ने कहा-" मुख्यमंत्री योगी से  ख़ासा प्रभावित, साथ काम करने की इच्छा"

ऑस्ट्रेलियाई मंत्री और वरिष्ठ सांसद, जेसन वुड ने राज्य में कोविड -19 के संकट को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की है। जेसन वुड ने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है। COVID-19 प्रबंधन के यूपी मॉडल से प्रभावित होकर, वुड ने ट्वीट किया, “योगी जी को बहुत धन्यवाद। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह कोविड 19 पर कंट्रोल रखने का प्लान बनाया है, उससे मैं खासा प्रभावित हूं। यूपी सरकार के कोविड नियंत्रण प्रयासों की सराहना करता हूं। साथ ही उत्तर प्रदेश की सरकार के साथ काम करने के लिये उत्सुक हूं।”

उन्‍होंने कहा, 'उत्तर प्रदेश का COVID-19 मॉडल’ के अहम रोल जैसे कि ट्रेसिंग, मुफ्त किट, दवाइयां और जागरुकता जैसी चीजों ने उत्तर प्रदेश में कोरोना को हराने का काम किया। साथ ही ग्रामीण आबादी को कोरोना की दवाइयां और सुविधा मुहैया कराने में जो काम योगी सरकार ने किया है, वो सराहनीय है। मुफ्त किट, दवाइयां, ट्रेसिंग की रफ्तार ने प्रदेश को कोरोना मुक्त होने में मदद की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार