सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तर प्रदेश में पहले अपराधियों से लोग डरते थे अब अपराधी यूपी में रहने से डरते हैं - PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेन्‍द्र प्रताप सिंह विश्‍वविद्यालय का शिलान्‍यास किया। प्रधानमंत्री मोदी ने योगी सरकार के कामों की जमकर तारीफ की।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 14 2021 5:20PM

इनपुट -अखिल तिवारी,लखनऊ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेन्‍द्र प्रताप सिंह विश्‍वविद्यालय का शिलान्‍यास किया।इस दौरान यूपी के सीएम योगी और राज्यपाल आनंदी बेन भी मौजूद रहीं।उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को बेहतर बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में भय का माहोल रहता था जंगल राज था लेकिन अब माफिया और अपराधी सलाखों के पीछे नजर आते हैं। आगे अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा की डिफेंस कारीडोर के अलीगढ़ नोड का भी उल्लेख किया अलीगढ़ में बनने वाले हथियार हिंदुस्तान की सीमा की रक्षा करते हैं।

कल्याण सिंह को नम आंखों से याद किया-

उन्होंने कहा कि मैं आज इस धरती के महान सपूत, कल्याण सिंह की अनुपस्थिति बहुत ज्यादा महसूस कर रहा हूं। आज कल्याण सिंह जी हमारे साथ होते तो राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय और डिफेंस सेक्टर में बन रही अलीगढ़ की नई पहचान को देखकर बहुत खुश होते। उन्‍होंने कहा कि यह दुर्भाग्‍य है कि राष्‍ट्रनायकों से देश की पीढ़ियों को परिचित ही नहीं कराया गया। 20 वीं सदी की उन गलतियों को 21 वीं सदी का भारत सुधार रहा है।

देश की युवाओं को पीएम ने दी सलाह-

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देश के हर उस युवा को जो बड़े लक्ष्य पाना चाहता है, उसे राजा महेंद्र प्रताप सिंह के बारे में अवश्य जानना और पढ़ना चाहिए. राजा महेंद्र प्रताप सिंह जी के माध्यम से कुछ भी कर गुजरने की जीवटता सीखने का अवसर मिलता है. उन्होंने सिर्फ भारत मे ही लोगों को प्रेरित ही नहीं किया बल्कि दुनिया के कोने कोने में गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार