सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नहीं रहे Bollywood कलाकार इरफ़ान खान.. 53 साल की उम्र में दुनिया से विदा

Hollywood और Bollywood फिल्मों में किया था जोरदार अभिनय..

Sudarshan News
  • Apr 29 2020 12:54PM
Bollywood के लिए उस समय Lockdown में बहुत ही बुरी खबर आई जब अचानक ही समाचार आया कि एक लंबी बीमारी के बाद अभिनेता इरफान खान इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.. Irfan Khan के मौत की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई..इरफान खान का निधन, दुनिया को कहा अलविदा कह दिया और अब वह हम सबके बीच में नहीं रहे इरफान खान की इलाज के दौरान मौत हो गई। इरफान खान की मौत की खबर पहले अफवाहों के रूप में फैली थी जिस पर परिवारजनों ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि यह महज एक अफवाह है। लेकिन आखिरकार अब पुष्ट सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इरफान खान नही रहे.

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे  इरफान खान की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.कोरोनावायरस की वजह से देश भर में लॉक डाउन जारी है। जो 3 मई तक जारी रहेगा। हाल ही में इरफान की मां सायरा बेगम का निधन हो गया था। लेकिन लॉक डाउन के चलते इरफान खान ने अपनी मां का अंतिम संस्कार वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए किया था। इरफान खान की मां लंबे समय से बीमार थी परिवारजनों ने अंतिम विदाई देकर उन्हें जयपुर में सुपुर्द ए खाक किया। लेकिन दुख की बात यह रही कि इरफान खान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार