सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखनऊ: बीजेपी नेता महेंद्र सोनी का आरोप ADG L&O के PRO ने किया रायफल से हमला..मुकदमा दर्ज..

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता महेंद्र सोनी ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के पीआरओ पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और अब जांच की जा रही है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 6 2021 7:43PM

इनपुट - ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता महेंद्र सोनी ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के पीआरओ पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और अब जांच की जा रही है.  लखनऊ के थाना हजरतगंज के बाबूगंज इलाके में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुज महेंद्र सोनी ने ये आरोप लगाया है. अजय त्रिवेदी जो कि पडोस में रहने वाले थे उन्हीने ने सीवर लाइन का विरूद्ध किया और गाली-गलौज की, इतना ही नहीं रायफल की बट से उनपर हमला भी किया. अजय त्रिवेदी उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार के पीआरओ हैं. 

बीजेपी नेता का आरोप है कि अजय त्रिवेदी के घर से कुछ लोग आए, बेटा रायफल ले आया. उन्होंने हमला किया, जब बीजेपी नेता का गनर वहां पहुंचा तो उन्होंने वहां से भागकर जान बचाई. इस मामले में केस दर्ज किया जा चुका है. पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक, अनुज महेंद्र सोनी के आरोपों के अनुसार केस दर्ज हुआ है. धारा 307, 323, 395, 504, 506 के तहत मामले की जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा बीजेपी नेता की शिकायत पर अजय त्रिवेदी समेत अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार