सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत के 2 टुकड़े कर एक हिस्सा ईसाइयों को दो... इस्लामिक चरमपंथियों के बाद अब ईसाई पादरी ने दिखाई उन्मादी मानसिकता

जिस पादरी उपेंद्र राव ने भारत का विभाजन कर एक हिस्सा ईसाईयों को देने की बात कही है वह कथित तौर पर तेलंगाना और महाराष्ट्र के अखिल भारतीय सच्चे ईसाई परिषद का राज्य अध्यक्ष भी हैं.

Abhay Pratap
  • Aug 30 2021 12:45PM

देशकी राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कभी नारे लगे थे- भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह इंशाअल्लाह. इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों से कई इस्लामिक कट्टरपंथी कई बार भारत के टुकड़े करने की, भारत का विभाजन करने की बात कह चुके हैं. लेकिन अब एक बार पुनः भारत के विभाजन की बात कही गई है. लेकिन ये इस्लामिक चरमपंथियों द्वारा नहीं बल्कि ईसाई पादरी द्वारा कही गई.

 

खबर के मुताबिक़, दक्षिण भारत के राज्य आंध्र प्रदेश के एक ईसाई पादरी ने कहा है कि भारत का विभाजन कर देना चाहिए तथा एक टुकड़ा ईसाइयों को दे देना चाहिए, फिर हम आपको कभी परेशानी नहीं देंगे. भारत के विभाजन की बात कहने वाले इस पादरी का नाम के उपेन्द्र राव है तथा वह आंध्र प्रदेश के विशाखापतनम के अक्कायापलेम मेन रोड स्थित बाइबल ओपन यूनिवर्सिटी इंटरनेशनल का उप निदेशक है.

 

आपको बता दें कि पादरी उपेंद्र राव का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह भारत को 2 हिस्सों में विभाजित करने की मांग कर रहा है. वीडियो में पादरी उपेंद्र राव को यह कहते सुना जा सकता है कि हम प्रिय नेता पीडी सुंदर राव के नेतृत्व में ऑल इंडिया ट्रू क्रिश्चियन काउंसिल की ओर से मांग करते हैं कि भारत को 2 हिस्सों में विभाजित किया जाना चाहिए और ईसाइयों को एक अलग देश के तौर पर एक आधा हिस्सा दिया जाना चाहिए.

 

इसके बाद वीडियो में पादरी आगे कहता है कि विभाजन के बाद हम आपको परेशानी नहीं देंगे. ये वीडियो एससी/एसटी राइट्स फोरम ने अपने ट्विटर पर साझा किया है. ये भी जानकारी मिली है कि जिस पादरी उपेंद्र राव ने भारत का विभाजन कर एक हिस्सा ईसाईयों को देने की बात कही है वह कथित तौर पर तेलंगाना और महाराष्ट्र के अखिल भारतीय सच्चे ईसाई परिषद का राज्य अध्यक्ष भी हैं.

 

अभी तक सिर्फ इस्लामिक चरमपंथी भारत के टुकड़े करने की बात करते देखे जाते थे लेकिन अब ईसाई उन्मादी भी इसमें सम्मिलित हो गए हैं. ऐसे में हमारे सत्ताधीशों, हमारे राजनेताओं, हमारे लोकतंत्र के जिम्मेदारों की ये जिम्मेदारी बनती है कि वह ऐसे अलगाववादी सपोलों को फन उठाने से पहले ही कुचल दें. लापरवाही का नतीजा हम 1947 में एक बार भुगत चुके हैं. सुदर्शन परिवार आंध्र प्रदेश सरकार तथा भारत सरकार से भारत विभाजन की बात कहने वाले गद्दार ईसाई पादरी के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की मांग करता है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार