सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दलित नाबालिग से गैंगरेप का आरोपी जेल से हुआ रिहा, घर में ही फाँसी लगाकर पीड़िता ने दी जान

राजस्थान के जालौर जिले के झाब थाना क्षेत्र से एक गैंगरेप पीड़िता की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़ उसके आरोपी बलात्कारी को जमानत मिलने की वजह से मासूम ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब मामले की जांच शुरू कर दी है.

Geeta
  • Aug 20 2021 3:07PM

राजस्थान के जालौर जिले के झाब थाना क्षेत्र से एक गैंगरेप पीड़िता की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़ उसके आरोपी बलात्कारी को जमानत मिलने की वजह से मासूम ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आपको बता दें कि करीबन, 3 महीने पहले मासूम दलित नाबालिग बच्ची के साथ तीन दरिंदो ने गैंगरेप किया था. जिसके बाद पुलिस ने तीनो  आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिसमे से एक आरोपी की दो दिन पहले ही जमानत हो गई थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद ही पीड़िता ने अवसाद में आकर फाँसी लगा ली. 

बता दें कि इस मामले में पीड़िता के परिवार ने धरना भी दिया था. जिसमे उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं इस पूरे मामले को लेकर परिजनों सहित समाज के लोगों की राजकीय अस्पताल के बाहर भारी संख्या में भीड़ जुट गई. फिलहाल पुलिस की ओर से पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि आरोपी के जमानत पर आने के बाद पीड़िता इस बात पर अवसाद में आ गयी थी कि उसके साथ जिन लोगो ने बलात्कार किया उन्हें रिहा कैसे किया जा सकता है. यहाँ कहीं न कहीं प्रशासन की भी कमी है कि ऐसे दरिंदो की रिहाई करनी ही नहीं चाहिए। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार