सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस देवबंदी विचारधारा से प्रेरित है तालिबान, वहां बनेगा ATS कमांडो सेंटर... अफगान में तालिबानी बर्बरता के योगी सरकार का वज्र फैसला

अफगानिस्तान में कहर बरपा रहे इस्लामिक आतंकी तालिबान का जन्मस्थान ही देवबंद से माना जाता है. तालिबान देवबंद की ही इस्लामी विचारधारा से प्रेरित है. इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि तालिबान के कई शीर्ष आतंकी तथा मौलाना देवबंद से तालीम भी ले चुके हैं.

Abhay Pratap
  • Aug 17 2021 1:29PM

अफगानिस्तान में इस्लामिक आतंकी दल तालिबान का राज आने के बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था खराब हो गई है. मीडिया सूत्रों से मिल रही ख़बरों के मुताबिक़, अफगानिस्तान में तालिबान बर्बरता कर रहा है. अफगानिस्तान में बढ़ती तालिबानी बर्बरता के बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. यूपी की योगी सरकार राज्य के देवबंद में कमांडो सेंटर खोलने जा रही है. कहा जा रहा है कि इसका उद्देश्य देवबंद में तालिबानी विचारधारा से जुड़े लोगों पर नजर रखना है ताकि उत्तर प्रदेश में मजहबी चरमपंथ को पनपने न दिया जाए.

uतत्र प्रदेश के भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी साझा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘तालीबान की बर्बरता के बची यूपी की खबर भी सुनिए…योगीजी ने तत्काल प्रभाव से देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर खोलने का निर्णय लिया है. युद्धस्तर पर काम शुरू भी हो गया है. प्रदेशभर से चुने हुए करीब डेढ़ दर्जन तेज तर्रार एटीएस अफसरों की यहां तैनाती होगी’.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार