सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस मुकेश से मंदिर में शादी की थी हिंदू युवती ने वो 5 बच्चों का अब्बू अख्तर था... आखिर कब थमेगा Love के नाम पर Jihad का ये घिनौना खेल?

मई 2021 में पीड़िता को पता चला कि मुकेश की असली पहचान मोहम्मद अख़्तर शेख़ है. उसकी शादी हो चुकी है और 5 बच्चे भी हैं.

Abhay Pratap
  • Aug 14 2021 1:28PM

जब कोई हिंदूवादी संगठन, हिंदूवादी नेता या कार्यकर्ता लव जिहाद के खिलाफ आवाज उठाता है तो देश के तमाम कथित सेक्यूलर, कथित बुद्धिजीवी व अर्बन नक्सली इश्क, मोहब्बत, प्यार के ठेकेदार बनकार सामने आ जाते हैं तथा कहते हैं कि लव जिहाद कुछ नहीं होता है, प्यार धर्म या मजहब नहीं देखता. लेकिन ये लोग गुजरात के सूरत की इस घटना पर चुप्पी साध गए हैं जहां 5 बच्चों के अब्बू अख्तर शेख ने मुकेश बनकर हिंदू युवती को लव जिहाद में फंसाया तथा उसके साथ शादी कर ली.

शादी के बाद युवती को पता चला कि उसने जिस व्यक्ति के साथ शादी की है, वह मुकेश नहीं बल्कि अख्तर शेख है तथा 5 बच्चों का अब्बू है. अख़्तर शेख सूरत का ही रहने वाला है. वो 5 बच्चों का बाप है और उसकी उम्र 50 साल बताई गई है. वहीं, करीब 20 वर्षीय पीड़िता भी सूरत की ही रहने वाली है. वो शहर में एक टेलीकॉम कंपनी के स्टोर पर 2018 से नौकरी कर रही थी. इसी स्टोर पर मुकेश गुप्ता नाम का 50 वर्षीय पुरुष आता रहता था. यहीं से पीड़िता और मुकेश के बीच जान-पहचान हुई.

मुकेश ने लड़की को बताया कि वो रेलवे में काम करता है और अविवाहित है. दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और 2019 में दोनों ने सूरत के ही एक मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी भी कर ली. बाद में दोनों का एक बेटा भी हो गया. लेकिन मई 2021 में पीड़िता को पता चला कि मुकेश की असली पहचान मोहम्मद अख़्तर शेख़ है. उसकी शादी हो चुकी है और 5 बच्चे भी हैं. इसके बाद मई में ही पूजा ने अख़्तर के ख़िलाफ़ सूरत के डिंडोली थाने में कानूनी कार्रवाई के लिए अर्जी लगा दी थी लेकिन अब तीन महीने बाद FIR दर्ज की गई है.

शिकायत में पीड़िता ने ये भी दावा किया है कि मुकेश नाम रखकर उसे धोखा देने वाले अख्तर ने उसके परिवार से नौकरी लगवाने के नाम पर 12 लाख रुपये भी लिए हैं. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्यवाई की जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार