सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अश्विनी उपाध्याय व विनोद शर्मा समेत 6 हिंदूवादी नेताओं को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार.. जबकि मौलाना साद व 15 मिनट में सबक सिखाने की धमकी देने वाले ओवैसी पर कोई एक्शन नहीं

सवाल ये भी उठ रहा है कि जितनी तत्परता दिल्ली पुलिस ने अश्विनी उपाध्याय समेत 6 हिंदूवादियों को गिरफ्तार करने में दिखाई, उतनी ही तत्परता से मौलाना साद को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

Abhay Pratap
  • Aug 10 2021 3:26PM

देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीजेपी नेता व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अश्विनी उपाध्याय के आह्वान पर हुए एक कार्यक्रम में कथित तौर पर लगे भड़काऊ भाषण मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. खबर के मुताबिके, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता अश्वनी उपाध्याय समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने अश्वनी उपाध्याय के साथ-साथ विनोद शर्मा, दीपक सिंह, विनीत क्रांति, प्रीत सिंह और दीपक कुमार को गिरफ्तार किया है.

बता दें, आरोपियों में प्रीत सिंह सेव इंडिया फाउंडेशन का निदेशक है. भारत जोड़ो आंदोलन कार्यक्रम इसी के बैनर तले आयोजित किया गया था. गौरतलब है कि सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी प्रसारित हो रहा है, इस वीडियो में जंतर-मंतर पर एक प्रदर्शन के दौरान भड़काउ भाषण दिया गया. एक खास समुदाय के लोगों के खिलाफ नारेबाजी की गई. वहीं, इसके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया तथा आज अश्विनी उपाध्याय समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस की इस कार्यवाई के बाद हिंदू वादी कार्यकर्ताओं में नाराजगी हैं. लोग सवाल उठा रहे हैं कोरोना बम बनकर देश को संकट में डालने वाले मौलाना साद की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई, 15 मिनट के लिए पुलिस हटाने व 100 करोड़ हिंदुओं को सबक सिखाने की धमकी देने वाला अकबरुद्दीन ओवैसी माननीय बनकर विधानसभा में बैठा है लेकिन भारत जोड़ो आंदोलन के कार्यक्रम में कथित तौर पर हेट स्पीच मामले में दिल्ली पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

सवाल ये भी उठ रहा है कि जितनी तत्परता दिल्ली पुलिस ने अश्विनी उपाध्याय समेत 6 हिंदूवादियों को गिरफ्तार करने में दिखाई, उतनी ही तत्परता से मौलाना साद को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार