सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

किन्नर होने के बाद भी जिहादी उन्माद से बाज नहीं आया साबिर... हिंदू युवक से बनाए अवैध संबध फिर बना दिया मुसलमान

पुलिस क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि थाना रोरावर में प्रार्थी द्वारा एक प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया है जिसमें एक किन्नर पर उनके द्वारा आरोप लगाए गए हैं. उसके आधार पर अभियोग पंजीकृत किया है.

Abhay Pratap
  • Aug 7 2021 12:53PM

ये वो मानसिकता है जो बार बार अपराधिक कृत्यों को अंजाम देती है तथा उसके बाद भी कहती है कि उन पर कोई विश्वास नहीं करता. साबिर किन्नर था लेकिन इसके बाद भी वह मजहबी उन्माद से बाज नहीं आया. मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है जहां एक किन्नर साबिर ने हिंदू मजदूर को बातों में फंसाकर पहले तो अवैध संबंध बनाए फिर उसका धर्मांतरण कर मुसलमान बना दिया.

इसके बाद पीड़ित युवक व उसके परिवार वालों ने पूर्व मेयर शकुंतला भारती से मिलकर आपबीती सुनाई. इसके बाद शकुंतला भारती पीड़ित युवक राहुल व उसके परिजनों के साथ थाना लोधा एसएसपी कार्यालय पहुंची. इस दौरान राहुल ने शिकायती पत्र एसएसपी अलीगढ़ को दिया जिसमें उसने कहा है कि एक किन्नर साबिर जो कि रोरावर थाना क्षेत्र के गोंडा रोड पर रहता है उसने मुझे झांसे में लेकर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करा दिया है.

पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि किन्नर साबिर अपने साथ मुझे जबरदस्ती रखना चाहता है और मेरा शोषण करता है और मेरे साथ गलत कृत्य करने पर मजबूर करता है. जैसे-तैसे मैं भाग कर घर पहुंचा तो वो घर पर आ गया और जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा. परिवार के लोगों पर भी दवाब दाल कर उनका भी धर्म परिवर्तन कराना चाहता है. मामले पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि शाहजमाल क्षेत्र मुस्लिम बाहुल्य है. वहां कारखाने में राहुल नाम का युवक काम करता था. वहां उसकी मुलाकात साबिर नाम के नकली किन्नर से हुई.

इसके बाद दोनों दोस्त बन गए तथा एक दिन इनके बीच अवैध संबंध हो गए और उसके साथ जबरन खतना करा कर इसको मुसलमान बना दिया है. अब दो महीने बाद जब परिजनों को पता चला उन्होंने राहुल को घर बुला लिया. वो इसका इतना दीवाना हो चुका है कि फर्जी शिकायती पत्र देकर इस को परेशान करता है और रोता रहता है और उसको छुड़ा कर भी लाता है. ये लोग बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं जब यह लोग कल आकर मुझसे मिले तब जाकर मैं इन्हें लेकर एसएसपी महोदय के पास आई हूं.

मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि थाना रोरावर में प्रार्थी द्वारा एक प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया है जिसमें एक किन्नर पर उनके द्वारा आरोप लगाए गए हैं. उसके आधार पर अभियोग पंजीकृत किया है. जांच के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार