सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दलित नाबालिग से शादी का वादा किया नौशाद ने तथा 7 माह तक खेलता रहा उसके शरीर से ... अब बोला- पहले बनो मुसलमान, तभी बनाऊंगा बीवी

पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, धर्म परिवर्तन अधिनियम, पॉक्सो और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Abhay Pratap
  • Aug 3 2021 1:47PM

जो कथित बुद्धिजीवी व कोल ड्यूड टाइप के लोग कहते हैं कि लव जिहाद कुछ नहीं होता है, इस खबर के बाद वह चुप्पी साध गए हैं. मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी के जामो थाना क्षेत्र का है जहां नौशाद नामक लव जिहादी ने दलित नाबालिग किशोरी को लव जिहाद में फंसा लिया. नौशाद ने किशोरी से शादी का वादा किया तथा 7 माह तक उसके शरीर के साथ खेलता रहा. इस दौरान किशोरी प्रेग्नेंट हो गई. जब किशोरी ने नौशाद से शादी की बात कही तो उसने कहा कि पहले मुसलमान बनो, उसी के बाद शादी करूंगा.

अब पीड़िता के पिता ने जामो थाने में आरोपित के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोपित अब्बू और उसके बेटे पर संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा कि वह अहमदाबाद में नौकरी करते हैं. जब वह 30 जुलाई को अपने घर लौटे, तो उन्हें पता चला कि उनकी नाबालिग बेटी 3 महीने की प्रेग्नेंट है, जिसके साथ नौशाद पिछले 7 महीने से बलात्कार कर रहा था. पीड़िता के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि जब नौशाद और उसके अब्बू को यह पता चला कि मेरी बेटी प्रेग्नेंट है, तब वह मेरे घर पर आए और उस पर जबरन गर्भपात और धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगे.

जब मैंने उनका विरोध किया, तो वे लोग मुझे जान से मारने की धमकी देने लगे. वहीं, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह घास लेने के लिए गई हुई थी, तभी नौशाद उसके पीछे-पीछे आ गया था. पीड़िता ने बताया कि उसने मुझे शादी का झाँसा दिया और मेरे साथ लगातार 7 माह तक बलात्कार किया. इसके बाद जब मैं प्रेग्नेंट हो गई, तब उसने मुझसे शादी करने से मना कर दिया। उसने कहा कि यदि तुम मुस्लिम बनोगी, तभी मैं तुम्हारे साथ निकाह करूँगा.

शिकायत के आधार पर जामो पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर दोनों के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, धर्म परिवर्तन अधिनियम, पॉक्सो और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि जल्दी ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपितों की तलाश में टीमें लगा दी गई है और पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. पीड़िता के पिता ने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार