सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पटवारी और अधिवक्ता के घर से चोरों ने पार किये कीमती आभूषण और रुपये...CCTV में कैद हुई वारदात

दो घरों में अज्ञात चोरों ने लाखों रूपये के सोने-चांदी के आभूषण समेत नगदी की चोरी की है, जो CCTV कैमरे में कैद हो गयी।

Yogesh Mishra
  • Aug 2 2021 7:43AM
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिलामुख्यालय के पॉश कॉलोनी में लगातार चोरी से इलाके में दहशत का माहौल है। हाल ही में जिला मुख्यालय के मंगलम कॉलोनी फेस 2 के दो घरों में अज्ञात चोरों ने लाखों रूपये के सोने-चांदी के आभूषण समेत नगदी की चोरी की है, जो सीसीटीव कैमरे में कैद हो गयी। चोर लगातार चोरी की घटना के लिए पॉश कॉलोनियों को निशाना बना रहे हैं, लेकिन चोरी की लगातार वारदात को सुलझाने पुलिस प्रशासन फेल है, या कहें कि पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे से पॉश कॉलोनियों में लागातर चोरी की घटना हो रही है, लेकिन चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम है।




आपको बता दें कि बलौदाबाजार जिले में 31 जुलाई की रात साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा की चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसकी जांच चल रही है।





बलौदाबाजार थाना सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव ने बताया कि मंगलम कॉलोनी के दो घरों में चोरी की शिकायत मिली है। जिसमें एक बलौदाबाजार पटवारी और एक अधिवक्ता हैं। पटवारी विनय कुमार डहरवार के घर से 4 लाख तो वही अधिवक्ता किशोर गावस्कर के घर मे डेढ़ लाख के सोने-चांदी समेत नगदी की चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल जांच में पता चला है कि चोरी की घटना में दो चोरों की की फुटेज सीसीटीव में दिख रही है। जिसके आधार पर चोरों की तलाश चल रही है। 





मिली जानकारी अनुसार  चोरों द्वारा लगातार पॉश कॉलोनियों को निशाना बनाकर सूने मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। जिसमें 31 जुलाई की रात पटवारी अपने घर में नहीं थे और किसी काम से परिवार समेत नागपुर गए हुए थे, तभी सुने घर से 3 लाख 25 हजार के सोने-चांदी के जेवर समेत 70 हज़ार नगदी की चोरी हुई है, तो अधिवक्ता के घर से 1 लाख 25 हज़ार के सोने-चांदी के जेवर समेत 15 हजार नगदी की चोरी हुई है।

जिला मुख्यालय स्थित पॉश कॉलोनियों में लागतार चोरी की वारदात से नगर में दहशत का माहौल है। लेकिन सवाल यह है कि जिलामुख्यालय में सबसे पॉश कॉलोनियों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों को पकड़ने में लगातार नाकाम है। वहीं पुलिस प्रशासन दावे करते है कि नगर में रात में पेट्रोलिंग की जाती है लेकिन इसके बावजूद पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे से चोर पॉश कॉलोनियों के सुने मकानों में धावा बोल कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार