सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भगवा ध्वज फाड़ने वाले विधायक रामकेश के पुतले पर इस शहर में बरसे जूते-चप्पल...राष्ट्रवादियों ने फूंका विधायक का पुतला

रामकेश मीणा के पुतले पर जूते-चप्पल बरसाए।

Yogesh Mishra
  • Aug 1 2021 6:47PM


पूरे देश में भगवा के अपमान के बाद से गुस्सा देखा जा रहा है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राष्ट्रीय बजरंग दल ने बड़ा प्रदर्शन किया। इस दौरान राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने क्रूर घटना को अंजाम देने वाले विधायक रामकेश मीणा का पुतला दहन किया, साथ ही रामकेश मीणा के पुतले पर जूते-चप्पल बरसाए। इस दौरान हिंदू संगठनों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि हिंदू आस्था का अपमान हिंदुस्थान बर्दाश्त नहीं करेगा।

राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारियों का कहना है कि राजस्थान आमागढ़ किले का निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने जो हरकत की है, उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है। 




गौरतलब है कि विगत दिनों राजस्थान आमागढ़ किले के निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने श्रीराम अंकित भगवे झंडे को फाड़कर ना सिर्फ सनातनियों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाया है, बल्कि मां भारती का खुला अपमान किया है। साथ ही सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी के ऊपर एफआईआर भी दर्ज़ किया गया।  इन सबके विरोध में राष्ट्रीय बजरंग दल रायपुर शहर एवं रायपुर ग्रामीण के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष भीम साहू एवं भुनेश्वर सेन के नेतृत्व में विधायक रामकेश मीणा का बूढ़ापारा धरना स्थल रायपुर मे पुतला फूंककर विरोध जताया। 



उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद छत्तीसगढ़ प्रांत के महामंत्री दीपक दुबे ने कहा कि हमे वीर सावरकर के सपनो का भारत चाहिए, हमे डॉ. हेडगेवार जी के सपनो का भारत चाहिए जहां भगवे झंडे का अपमान करने वालों के खिलाफ रासुका तथा वंदे मातरम् के विरोधियों पर कठोर कार्रवाई की जा सके किंतु दुर्भाग्य है हमारे देश का हिंदू समाज जिन पर भरोसा करता है  वे मठाधीश लोग राजनीति की गुलामी मे जकड़े हुए हैं। किंतु अब हिन्दू हृदय सम्राट, श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के महानायक , अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय प्रवीण भाई तोगड़िया जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय बजरंग दल के माध्यम से देश मे हिन्दू योद्धाओं की फौज खड़ी हो गई है। अब धर्म एवं राष्ट्र विरोधी किसी भी गतिविधियों का राष्ट्रीय बजरंग दल पुरजोर विरोध करेगा।





उक्त कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद छत्तीसगढ़ प्रांत महामंत्री दीपक दुबे, संगठन मंत्री राहुल वाडिवा, राष्ट्रीय बजरंग दल रायपुर शहर अध्यक्ष भीम साहू एवं रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष भुनेश्वर सेन, राष्ट्रीय महिला परिषद रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीमती रश्मि जैन, हेमंत पटेल, ज्ञानिक साहू, गौरव कुमार, राहुल, सत्येंद्र तिवारी मुकेश चक्रधारी, चिरंजित राय सहित राष्ट्रीय बजरंग दल अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार