सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: बाराबंकी में खड़ी बस में घुसा ट्रक, 19 की मौत 25 से ज्यादा घायल.. CM योगी ने जताया शोक

यूपी के बाराबंकी में सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हुई है। हाईवे पर खड़ी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहंची पुलिस ने घायलों का रेस्क्यू करके घायलों को अस्पताल पहुँचाया है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 28 2021 8:02AM

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 19 लोगों की मौत हुई है और 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है। यह हादसा देर रात लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हुआ जहां सड़क किनारे खड़ी डबल डेकर बस को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। मजदूरों से भरी बस पंजाब से बिहार जा रही थी। रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में कल्याणी नदी हाईवे पर हुए इस हादसे के बाद जबरदस्त चीख पुकार मच गई।

खराब होने के चलते खड़ी थी बस -

एडीजी लखनऊ जोन सत्य नारायण सबत ने बताया कि बस के खराब होने के कारण चालक ने बस की मरम्मत करते समय यात्रियों को आराम करने के लिए कहा था। इसके तुरंत बाद एक ट्रक बस से टकरा गया, जिसके कारण लोगो की मौत हो गई। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है साथ ही हादसे की जांच के आदेश दिए गए हैं। पहली नजर में गलती ट्रक ड्राइवर की नजर आ रही है। 

30 मिनट बाद शुरू हुआ बचाव कार्य - 

हादसा इतना भीषण था कि करीब एक किमी तक आवाज सुनाई दी। घटना की सूचना के 15 मिनट के बाद पुलिस की 100 नंबर वाली गाड़ी आई और स्थानीय लोगो की मदद से राहत काम शुरू हुआ। करीब 30 मिनट के बाद बचाव दल के सदस्य आ गए और बस में फंसे लोगों को निकालने का काम शुरू हुआ। कुछ बॉडी बस में इस तरह से फंसी हुई थी कि उन्हें निकालने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल करना पड़ा।

सीएम योगी ने घटना पर जताया शोक, जांच के आदेश - 

इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है साथ ही घटना की जांच करने के आदेश दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि घायलों को समुचित उपचार मुहैया कराया जाए एवं उनकी हर यथासंभव मदद की जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार