सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देवभूमि उत्तराखंड भी संक्रमित हो रही Love Jihad के वायरस से ... नाबालिग हिंदू को कासिफ ने मिलने बुलाया होटल में जहां मौजूद थे अरमान, साने आलम और फरमान भी

हरिद्वार के रहने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक ने बग्वालीपोखर क्षेत्र की एक युवती से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क किया. युवती को बहलाने फुसलाने के बाद उसने उसे द्वारहाट के एक होटल में बुलाया

Abhay Pratap
  • Jul 27 2021 8:29PM

Love Jihad नामक संक्रमण से देवभूमि उत्तराखंड भी अछूती नहीं रह गई है. देश की विभिन्न जगहों की तरह देवभूमि उत्तराखंड से भी आए दिन लव जिहाद के तमाम मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला उत्तराखंड के अल्मोड़ा के बग्वालिपोखरका है जहाँ पुलिस ने Love Jihad के आरोप में 4 मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया है. 19 से 27 साल के ये चारों युवक हरिद्वार और उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के निवासी हैं. चारों में से एक युवक ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए लड़की से दोस्ती की थी तथा उसको बहला-फुसलाकर होटल में बुलाया था.

प्राप्तहुई जानकारी के मुताबिक़, हरिद्वार के रहने वाले मुस्लिम समुदाय के युवक ने बग्वालीपोखर क्षेत्र की एक युवती से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क किया. युवती को बहलाने फुसलाने के बाद उसने उसे द्वारहाट के एक होटल में बुलाया. नाबालिग उसकी बातों में आ गई तथा तथा आरोपी युवक से मिलने के लिए होटल पहुँच गई. होटल में आरोपित अपने तीन साथियों को लेकर जा पहुँचा. होटल मालिक को पाँचों को देखकर इस मामले में कुछ शक हुआ, तो उसने थाने में खबर दे दी.

इस दौरान स्थानीय हिंदूवादी कार्यकर्ता भी वहां पहुँच गए तथा चारों युवकों कासिफ, अरमान, साने आलम और फरमान को पकड़ लिया. सूचना पर पुलिस भी वहां पहुँच गई तथा चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. देर रात क्षेत्र के विधायक महेश नेगी भी थाने पहुँचे, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए. विधायक नेगी ने यह भी कहा क्षेत्र में इस प्रकार की घटना का होना गंभीर बात है. लड़की के पिता के कहने पर मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया. मामले पर पुलिस द्वारा आगे जाँच की जा रही है.

स्थानीय लोगों और कुछ हिंदू समूहों ने लड़की के पिता को सूचना दी, जिन्होंने उन्हें बताया कि इन चारों ने कथित तौर पर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया. इसके बाद चारों मुस्लिम युवकों को एक स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां पिता ने शिकायत दर्ज कराई है. स्थानीय पुलिस अधिकारी अजय लाल शाह ने बताया कि उन्होंने चारों के खिलाफ अपहरण और छेड़छाड़ सहित यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार