सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हैवानियत व बर्बरता से थर्रा गया मुजफ्फरनगर.. घर में घुस आए राहिब, साहिब, आरिफ और मारूफ फिर मासूम भाई के सामने 15 साल की नाबालिग का किया गैंगरेप

आरोपियों ने गैंगरेप करते हुए पीड़िता का विडियो भी बना लिया तथा धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को कुछ बताया तो वह जान से मार देंगे. इसके बाद विडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी घर से भाग गए.

Abhay Pratap
  • Jul 26 2021 1:31PM

उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर उस समय थर्रा उठा जब एक 15 वर्षीय मासूम के साथ चार हैवानों द्वारा उसके ही घर में घुसकर सामूहिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. जब राहिब, साहिब, आरिफ और मारूफ 15 वर्षीय नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे, उसके साथ बलात्कार कर रहे थे, उस समय मासूम का 12 वर्षीय भाई भी मौजूद था. मासूम भाई हैवानों से बहन को छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, मासूम खुद चीखती बिलखती रही, लेकिन हैवानों का दिल नहीं पसीजा तथा वह बलात्कार व बर्बरता का घिनौना खेल खेलते रहे.

आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया और मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. ये मामला जनपद मुजफ्फरनगर के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगियाखेडा का है. यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि वह अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया था. घर पर उनकी 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा ही थे. बीती रात दोनों बच्चे घर में सो रहे थे. तभी गांव का एक युवक छत के रास्ते घर में कूद गया. उसने सो रही उनकी बेटी और उसके भाई को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद उसने घर के मुख्य दरवाजे को खुलवाया.

इस दौरान गांव के ही 3 अन्य युवक भी घर में घुस आए. आरोपियों ने उनकी मासूम बेटी तथा बेटे को धमकाया तथा गन पॉइंट पर उनकी बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस दौरान आरोपियों ने गैंगरेप करते हुए उनकी बेटी का विडियो भी बना लिया. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता व उसके भाई को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को कुछ बताया तो वह जान से मार देंगे. इसके बाद विडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी घर से भाग गए. चारों आरोपितों की पहचान राहिब, साहिब, आरिफ औऱ मारूफ के तौर पर हुई है. सभी पीड़िता के गाँव के रहने वाले हैं.

जब पीड़िता के माँ-बाप घर लौटे तो उसने उन्हें इसके बारे में बताया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की. मामले में इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वही इस बारे में मुजफ्फरनगर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अरमान नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि पीड़िता के साथ गाँव के 4 लोगों ने दुष्कर्म किया है। सभी एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है औऱ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जिला स्तर पर 5 टीमों का गठन किया गया है औऱ गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार