सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नेपाल पुलिस ने बॉर्डर पर फिर 3 भारतीयों पर चलाई गोली, एक युवक की हालत गंभीर

बिहार के किशनगंज में भारत नेपाल बॉर्डर पर नेपाल ने फिर से की कायराना हरकत

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jul 20 2020 7:57AM
भारत चीन के बीच चल रहे विवाद के बीच नेपाल पुलिस ने एक बार फिर अपनी कायराना हरकत को अंजाम नेपाली पुलिस ने बिहार में किशनगंज में भारत-नेपाल बॉर्डर पर 3 भारतीयों पर गोली चलाई है. जानकारी की मुताबिक इनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई है.बिहार के किशनगंज से भारत-नेपाल बॉर्डर लगा हुआ है. बता दे कि नेपाल पुलिस ने एक बार फिर भारतीयों को निशाना बनाते हुए गोली चलाई है किशनगंज एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 
 
आपको बता दे कि ये पहला मौका नहीं है, जब नेपाल ने ऐसा किया हो इससे पहले नेपाल पुलिस ने इसी साल जून के महीने में बिहार में सीतामढ़ी स्थित लगने वाले बॉर्डर पर एक भारतीय नागरिक को गोली मार दी थी। जबकि नेपाली सैनिकों की ओर से की गई फायरिंग में उस वक्त चार भारतीय घायल हो गए थे। जिन्हें सीतामढ़ी के निजी अस्पताल में इलाज कराया गया था। वहीं नेपाली पुलिस एक भारतीय को उठाकर अपने साथ ले गई थी।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह और उनके दो साथी अंकित कुमार सिंह व गुलशन कुमार सिंह लगभग साढ़े सात बजे अपनी मवेशी ढूंढने भारत नेपाल सीमा स्थित माफी टोला गांव के समीप नौ मेंस लैंड पर गया था। गांव से बाहर खेत की उस तरफ गया, जहां नेपाल सीमा पर नेपाल की पुलिस तैनात थी। नेपाल पुलिस ने इन युवकों को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें जितेंद्र कुमार सिंह को गोली लगी है। नेपाल द्वारा फायरिंग की इस घटना में घायल युवक जितेंद्र कुमार सिंह को उनके दोनों साथियों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने घटना स्थल से उठाकर उनके घर लाया। आपको बता दे लॉक डाउन की वजह से भारत नेपाल सीमा पूरी तरह से सील कर दी गयी है 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Jin nepaliyo ne goli chalai h unko goli he do vapis tab smajh aaiga oli ko

  • Guest
  • Jul 21 2020 8:30:23:940AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार