सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के फर्जी ट्वीट पर ,मामला पुलिस में हुआ दर्ज, सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

राजस्थान की सियासत में एक और नया मोड़

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jul 20 2020 7:29AM
राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान में रोजाना नया मोड़ आ रहा है इसी बीच बायतू विधायक और राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के फर्जी ट्वीट का सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आने पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के सोशल मीडिया विंग प्रभारी ने बाड़मेर में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामले में फर्जी तरीके और फ़ोटोशॉप के जरिये राजस्व मंत्री की छवि खराब करने और सौहार्द पूर्ण राजनीति में वैमनस्यता फैलाने की बात कही गई है। जानकारी के मुताबित शनिवार देर रात राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ।

आपको बता दे कि इस ट्वीट को फ़ोटो शॉप एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। फर्जी ट्वीट में कांग्रेस से निष्कासित भंवरलाल शर्मा और विश्वेन्द्र सिंह की तरह बाड़मेर के गुड़ामालानी विधायक और कद्दावर कांग्रेसी नेता हेमाराम चौधरी को कांग्रेस से निष्काषित करने की मांग की गई थी। सोशल मीडिया पर ट्वीट के स्क्रीन शॉट वायरल होते ही राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने ट्वीट को फर्जी बताते हुए इससे किसी भी तरह का नाता नही होने की बात कही और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का सोशल मीडिया विंग के प्रभारी रूपचंद चौधरी ने बाड़मेर में कोतवाली पुलिस को लिखित रिपोर्ट देकर फर्जी ट्वीट वायरल करने वालो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार