सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

#YogiKoDoPalgharKiJanch क्या आप भी चाहते हैं कि पालघर में साधुओं के नरसंहार की जांच सौंपी जाय योगी सरकार को ? बताइये आज रात 8 बजे बिंदास बोल में

सवाल यह भी बनता है कि क्या वह महाराष्ट्र सरकार न्याय करेगी जिसके पुलिस वाले के हाथों से संतो को भीड लेकर चली गई ?

Sudarshan News
  • Apr 24 2020 6:33PM
यह प्रश्न देश के मान सम्मान और अस्मिता का है. यह प्रश्न उन भगवाधारी सत्य सनातन के प्रतीक साधुओं से जुड़ा हुआ है जिनको छद्म हिंदू नाम रख कर के कुछ लोगों ने घेर कर मार डाला . प्रश्न अब यह भी उठता है कि लाल सलाम जैसे शब्दों का उच्चारण करके भगवा पर हमला करने वालों को क्या माना जाए ? प्रश्न यह भी उठता है कि बीच में आने वाली थोमस और शोएब जैसी आवाज में असल में कौन है ? और उसका मतलब क्या है ? इतना ही नहीं जिस उद्धव सरकार ने पहले दिन से ही इस मामले को बेहद हल्के रूप में लिया और 2 दिन तक तो इस मामले को दबाने के सारे यत्न कर डाले क्या उस उद्धव सरकार से उन बलिदानी संतों को न्याय मिलने की आशा है  ? जिन को उन्ही के शासित राज्य में एक भीड़ ने घेर कर मार डाला.

 सवाल यह भी बनता है कि क्या वह महाराष्ट्र सरकार न्याय करेगी जिसके पुलिस वाले के हाथों से संतो को भीड लेकर चली गई ? दूसरे शब्दों में उन्होंने खुद से भी उन संतों को मौत के मुंह में झोंक दिया.. 17 पुलिस वाले मिल कर दो संत और एक उनके चालक की हत्या नहीं रोक पाए बल्कि कहीं-कहीं उस हत्या को बढ़ावा देते हुए दिखे. तो ऐसे में सवाल अपने आप खड़ा होगा कि क्या ऐसी महाराष्ट्र पुलिस से न्याय की आशा है ? अभी यह भी नहीं पता कि उन 101 लोगों को कहां रखा गया और उन्हें क्या-क्या विशेष सुविधाएं महाराष्ट्र सरकार की तरफ से दी जा रही है ? संतो के हत्यारों को बिरयानी नामक ट्विटर टैग पर कल कई लोगों ने अपने प्रतिक्रियाएं रखी थी.

असल में देश का संत समाज तो यही चाहता है कि संतो के दुख दर्द और उनकी भावनाओं को महसूस करने वाला ही कोई व्यक्ति संतो से जुड़े इस मामले की पूरी जांच कराएं और ऐसे में संत समाज की दृष्टि बार-बार जिसकी तरफ घूम रही है वो हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ . संत समाज के इस बेहद बड़ी मांग पर आज रात 8:00 बजे सुरेश चौहान के जी बिंदास बोल करने जा रहे हैं और जानना चाहेंगे इस पर देश की जनता का मन. वो जानना चाहेंगे कि क्या वह भी चाहती है कि संतो के हत्या की जांच योगी सरकारको सौंपी जाए ? आप सब का निमंत्रण है आज रात 8:00 बिंदास बोल में अपने विचारों को खुलकर रखने के लिए सुरेश चव्हाणके जी के साथ .. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें