सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिसंबर माह तक 50 हजार नौजवानों को और नौकरियां देंगे: योगी

सीएम योगी ने आबकारी विभाग के निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र किया वितरित.. बताया कि दिसंबर तक पचास हज़ार को दी जाएगी नौकरियां

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Jul 22 2021 11:57AM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को यूपीपीएससी द्वारा नवचयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति-पत्र वितरित किया। सीएम योगी ने आबकारी विभाग के नवनियुक्त अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए उन्हें ईमानदारी से अपने कर्तव्य का पालन करने की बात कही।

सीएम ने पिछली सरकारों में नौकरियों के लिए बेरोजगारों के शोषण का जिक्र किया। कहा कि आज कोई नौकरी के नाम पर आपका शोषण नहीं कर सकता। अगर कोई करेगा तो उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी। जिसको अपनी संपत्ति जब्त करानी होगी वही बेरोजगारों का शोषण करेगा। आज हम लोगों को हांथों हांथों नियुक्ति पत्र दे रहे हैं।

सीएम ने शिक्षा व्यवस्था पर कहा कि पहले ईमानदारी से परीक्षाएं नहीं होती थी। हमारी सरकार में बगैर नकल के परीक्षाएं हो रही हैं और युवाओं को नौकरियां भी मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने नौजवानों के लिए साढ़े चार लाख नौकरियां दी हैं। अब हर विभाग ईमानदारी से काम कर रहा है। सीएम ने कहा कि आने वाले दिसंबर माह तक 50 हजार नौजवानों को और नौकरियां देंगे। अभी बहुत सारी नियुक्तियां तय करनी हैं। अब जो मेहनत करेगा, परिश्रम करेगा, उसे ही नौकरियां मिलेंगी। लोगों से अपील है कि किसी भी गैंग के चक्कर में न आएं। ईमानदारी से परीक्षा दें और नौकरी हासिल करें। पिछली सरकारों में नौकरी भर्ती पर रोक लगानी पड़ी थी, लेकिन हमारी सरकार में कोई धांधली नहीं हुई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार