सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ENG Vs IND: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लिश टीम का ऐलान

27 वर्षीय रॉबिंसन ने इस साल जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से डेब्यू किया था लेकिन इस दौरान 2012 और 2013 के उनके ट्विट्स वायरल हुए थे जिसके बाद उनपर आठ मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था जिसमें से पांच मैच को निलंबित किया गया।

Sudarshan News
  • Jul 21 2021 11:29PM

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लिश टीम का ऐलान हो चुका है। इंग्लैंड ने अगले महीने होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की। तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन की टेस्ट क्रिकेट में वापसी हो चुकी है। जबकि इस टीम में ओपनर हसीब हमीद को शामिल किया गया है। रॉबिंसन हाल ही में नस्लभेदी विवाद में फंसे थे। हमीद जिन्होंने आखिरी बार 2016 में टेस्ट मैच खेला था उन्हें भी जगह दी गई है।

27 वर्षीय रॉबिंसन ने इस साल जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट से डेब्यू किया था लेकिन इस दौरान 2012 और 2013 के उनके ट्विट्स वायरल हुए थे जिसके बाद उनपर आठ मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था जिसमें से पांच मैच को निलंबित किया गया। 

ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला में चूकने के बाद टेस्ट टीम में वापसी की है। स्टोक्स ने इस महीने की शुरुआत में पाकिस्तान के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज़ में 3-0 से सीरीज़ जीतने के लिए इंग्लैंड की कप्तानी की। जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो और सैम कुरेन की भी टेस्ट टीम में वापसी हुई है। 

लॉर्ड्स में ब्लैक कैप्स के खिलाफ अपने टेस्ट डेब्यू पर सात विकेट लेने के बाद ओली रॉबिन्सन को शामिल किया गया है। जोफ्रा आर्चर (दाहिनी कोहनी) और क्रिस वोक्स (एड़ी में चोट) दोनों चोट के कारण उपलब्ध नहीं हैं। कोहनी की सर्जरी के बाद आर्चर की प्रगति जारी है लेकिन वह इस समय टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार नहीं है। वोक्स को पिछले हफ्ते एड़ी में चोट लगी थी और उम्मीद है कि वह बाद में श्रृंखला में उपलब्ध होंगे। हमीद ने आखिरी बार भारत दौरे पर 2016 में टेस्ट मैच खेला था। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त को पहला टेस्ट मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार