सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

20 जुलाई 12 बजे चलो हिंडन विहार: जिहादी प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हुए मंदिर के महंत को न्याय दिलाने का संकल्प लिया सुरेश चव्हाणके जी ने

सुरेश चव्हाणके जी ने हिन्दुत्ववादी कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि वह जिहादी ताकतों से अपने मंदिर को बचाने के लिए, धर्म को बचाने के लिए 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे हिंडन विहार पहुंचे तथा महंत जी को वापस मंदिर में बिठाएं.

Abhay Pratap
  • Jul 20 2021 6:52AM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के हिंडन विहार क्षेत्र में स्थित शिव शक्ति बालाजी धाम मंदिर के महंत जिजादी प्रताड़ना के कारण पलायन कर गए हैं. अब सुदर्शन न्यूज ने मंदिर के महंत को न्याय दिलाने तथा उन्हें पूरे विधिविधान से ससम्मान मंदिर में वापस बिठाने का बीड़ा उठाया है. इसके लिए सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक तथा सुदर्शन राष्ट्र निर्माण संस्था के प्रमुख सुरेश चव्हाणके जी स्वयं 20 जुलाई दिन मंगलवार को दोपहर 12 बजे हिंडन विहार जा रहे हैं.

इस बारे में सुरेश चव्हाणके जी ने कहा कि मैं हमेशा से कहता रहा हूं कि जहां जहां हिंदू घटा है, वहां वहां या तो कटा है या फिर पलायन को मजबूर हुआ है. हिंडन विहार में 15 साल पहले तक 90% के करीब हिंदू हुआ करते थे लेकिन अब 2% बचे हैं. इन 2% हिन्दुओं के लिए हिंडन विहार में कई मस्जिदों के बीच मात्र एक बड़ा मंदिर शिवशक्ति बालाजी धाम है. अब इस मंदिर पर भी जिहादियों की काली द्रष्टि पड़ गई है तथा उन्होंने मंदिर को महंत को पलायन को मजबूर कर दिया है.

सुरेश चव्हाणके जी ने एलान किया कि वह 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे हिंडन विहार जाएंगे तथा जिहादी प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हुए मंदिर के महंत को वापस मंदिर में बिठाएंगे. इसके साथ ही सुरेश चव्हाणके जी ने हिन्दुत्ववादी कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि वह जिहादी ताकतों से अपने मंदिर को बचाने के लिए, धर्म को बचाने के लिए 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे हिंडन विहार पहुंचे तथा महंत जी को वापस मंदिर में बिठाएं.

बतादें कि जब ये मुद्दा सामने आया तो सुदर्शन न्यूज ने प्रमुखता से इस खबर को उठाया था. सुदर्शन न्यूज की संवाददाता ने ग्राउंड जीरो से इस मुद्दे को कवर किया तथा महंत जी को न्याय दिलाने की मांग की थी. लेकिन जब जिहादी नहीं माने तथा महंत जी पलायन को मजबूर हो गए तो सुरेश जी ने खुद हिंडन विहार जाकर महंत को न्याय दिलाने की जिम्मेदारी उठाई है.

पता-हिंडन विहार मेट्रो स्टेशन के पास, हिंडन विहार, गाजियाबाद

संपर्क- 8750775777

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार