सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी बनाने के आरोप में अरेस्‍ट

मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. राज कुंद्रा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं.

Sudarshan News
  • Jul 19 2021 11:18PM

मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप है. राज कुंद्रा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं.

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि ये फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. कमिश्नर ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि इस रैकेट में राज कुंद्रा मेन सरगना है. पुलिस को उनके खिलाफ कई ठोस सबूत हासिल हुए. जिसके बाद सोमवार को उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी और जांच जारी है. जानकारी के मुताबिक सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था.  सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था. 

 इससे पहले शेर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया है कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है. उसने शेर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है. शेर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार