सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फराह खान ने ट्विंकल खन्ना और अभिषेक कपूर की फिल्म 'उफ्फ' के सेट से एक पुरानी तस्वीर की साझा.

फराह खान जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर सांझा की... ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ट्विंकल खन्ना और फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर है.

Entertainment Desk
  • Jul 16 2020 4:22PM

फराह खान ने हाल ही में ट्विंकल खन्ना और फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर के साथ कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं... इंस्टाग्राम पर ये हैं मोहब्बत उन्होंने पोस्ट के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी जोड़ा और उस समय को याद किया, जब उन्होंने फिल्म में "कोरियोग्राफ करने की कोशिश की थी... उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग में कितना समय लगा... पोस्ट और उसके कैप्शन पर एक नजर डालें:


 

बता दे कि फराह खान जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर सांझा की... ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ट्विंकल खन्ना और फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर है... तस्वीर में कई कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं... फराह ने अपनी आँखें बंद कर ली हैं और जीत का संकेत बना रही हैं जबकि ट्विंकल विचलित हैं और कहीं और देख रही हैं... तस्वीर को सिक्किम में शूट किया गया है...

फराह ने पोस्ट के साथ एक मजेदार कैप्शन भी जोड़ा... उन्होंने उल्लेख किया कि फिल्म की शूटिंग में इतना समय लगा और कलाकारों ने सेट पर मस्ती भी की... फराह ने लिखा कि -The things u find whn u clean ur drawers!! TIME TO EMBARRASS (@) Twinkle Khanna and (@)  Abhishek Kapoor  (emoji) me choreographing them eons ago in a film called “ uff yeh mohabbat”.. 


 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार