सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पंड्या मैच फिनिशर के तौर पर पहली पसंद : पूर्व स्पिनर शिवरामाकृष्णन

भारत के पूर्व स्पिनर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने मैच फिनिशर के तौर पर हार्दिक पंड्या को पहली पसंद बताया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से किसी भी मैच को पलटने की क्षमता रखते हैं

Pradosh Chavhanke
  • Jul 16 2021 2:50PM

भारत के पूर्व स्पिनर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने मैच फिनिशर के तौर पर हार्दिक पंड्या को पहली पसंद बताया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से किसी भी मैच को पलटने की क्षमता रखते हैं और टी-20 वर्ल्ड कप में वे इसी रोल में नजर आएंगे। हार्दिक दुनिया के बेस्ट मैच फिनिशर्स में शुमार एमएस धोनी का रोल निभा सकते हैं।

शिवरामाकृष्णन ने कहा कि हार्दिक अगर बॉलिंग करना शुरू करते हैं, तो वे टीम के अहम सदस्य साबित हो सकते हैं। काफी दिनों बाद टीम इंडिया को एक बेहतरीन फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर मिला है। उनके आने से टीम बैलेंस रहती है। टेस्ट में भी वे टीम इंडिया के लिए अहम होंगे। वे आक्रमक बैटिंग से मैच पलट सकते हैं। धोनी के जाने के बाद से भारतीय टीम में मैच फिनिशर्स की कमी रही है। हार्दिक इस कमी को पूरी कर सकते हैं।

 पहला वनडे मैच रविवार 18 जुलाई को कोलंबो में होना है. दौरे पर धवन नया इतिहास रचेंगे. वे पहली बार टीम इंडिया के लिए कप्तानी करने जा रहे हैं. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दौरे के लिए टीम का कोच बनाया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार