सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

युवती से बलात्कार किया इम्तियाज अहमद ने तथा बना लिया अश्लील वीडियो ... फिर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

थाना प्रभारी एसपी सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी इम्तेयाज अहमद पुत्र नुरूलैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. आरोपी इम्तेयाज को मुखबिर की सूचना पर मुबारकपुर कस्बा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

Abhay Pratap
  • Jul 16 2021 12:26PM

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक़, इम्तियाज अहमद नामक युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया तथा इसी दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो के आधार पर ब्लेकमेल करते हुए इम्तियाज ने जब उसके साथ पुन: संबंध बनाने की बात कही तो युवती ने इंकार कर दिया. इस पर उसने युवती के साथ बनाए हुए वीडियो को वायरल कर दिया. इसके बाद युवती ने थाने पर नामजद तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही आरोपी इम्तियाज को गिरफ्तार भी कर लिया.

जानकारी के मुताबिक़, मुबाकरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि एक युवक का उसके घर आना जाना था. युवक ने पीड़िता की अश्लील फोटो खींच ली थी. युवती की अश्लील फोटो से युवती को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा. आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की भी वीडियो भी बना लिया था. पीड़िता के विरोध करने पर पड़ोसी युवक सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था.

इसके बाद इम्तियाज ने पुनः युवती से  पुनः संबंध बनाने की बात कही. पीड़िता के इनकार करने पर इम्तियाज ने सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर युवती डिप्रेशन में चली गई. इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुबारकपुर थाना में तहरीर दी. मुबारकपुर थाना प्रभारी एसपी सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी इम्तेयाज अहमद पुत्र नुरूलैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. आरोपी इम्तेयाज को मुखबिर की सूचना पर मुबारकपुर कस्बा से गिरफ्तार कर लिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार