सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भी आई भगवा सुनामी... बंपर विजय के बाद ये बोले सीएम योगी

ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बड़ी जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्लाक प्रमुख चुनाव में इसका श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया है.

Abhay Pratap
  • Jul 11 2021 12:14AM

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव की तरह यूपी ब्लाॅक प्रमुख चुनाव में भी भाजपा का दबदबा कायम रहा है. 825 सीटों में से 735 सीट पर बीजेपी ने ब्लाॅक प्रमुख के प्रत्याशी दिए थे, उसमें से 648 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत गए हैं. ब्लॉक प्रमुख चुनाव में बड़ी जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ब्लाक प्रमुख चुनाव में इसका श्रेय पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया है.

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सीएम ने कहा कि इन पंचायत चुनाव में जनता ने बीजेपी के प्रति रुझान दिया है. ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन से ही संभव हुआ है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत सरकार के कार्यों पर मुहर है. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी ने सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ा. जिसमें 67 सीटों पर जीत दर्ज हुई है.

सीएम ने कहा कि ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भी बीजेपी का दबदबा है. 825 सीटों में से अब तक के आए नतीजों में बीजेपी ने 635 सीटों पर जीत दर्ज कराई है. यह संख्या और बढ़ेगी. 75 जिला पंचायत अध्यक्ष में से 73 पर प्रत्याशी खड़े किये थे. 73 में से 66 पर जीत मिली है. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के काम किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर विकास की योजना को जन-जन तक पहुंचाया है. हमने समाज के हर तबके का विकास किया है.

सीएम योगी ने कहा कि हमको पीएम मोदी का हर स्तर पर मार्गदर्शन मिला है. इसी कारण हमको हर जगह पर बड़ी सफलता मिल रही है. उन्होंने कहा कि हमारे काम का असर जिला पंचायत तथा ब्लॉक चुनाव में असर दिखा है. उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी की नीति सबका साथ सबका विकास का ही परिणाम है. इसी नीति पर काम करने का परिणाम सभी के सामने है. उन्होंने कहा कि हमने अभी तक सभी कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया है. बिना भेदभाव के हर जगह पर योजनाएं लागू की गईं हैं.

सीएम योगी ने कहा कि हम लोग पीएम नरेद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं. इस मौके पर सीएम ने बीजेपी के सभी नेता, पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता को जीत की बधाई दी. BJP के कार्यकर्ताओं जो कोविड के दौरान लोगों की मदद कर रहे थे,फिर चुनाव में प्रत्याशियों के लिए काम किये इन सभी लोगों का हृदय से अभिनंदन, टीम वर्क का परिणाम है. चुनाव में काम करते हुये कुछ लोग कोरोना की चपेट में भी आये,कुछ लोगों की असामयिक मृत्यु हुई,उन सभी के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. सीएम ने कहा जिस भी कर्मी की कोविड से दौरान दुःखद मौत हुई है इनको हम सरकार द्वारा कम्पनसेशन देंगे. नौकरी भी देंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार