सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हेमांग अमीन BCCI के अंतरिम CEO नियुक्त, राहुल जौहरी की जगह लेंगे

जौहरी का इस्तीफा गुरुवार को मंजूर किया गया. इस मामले के जानकार एक अधिकारी ने कहा कि गोपनीय वित्तीय जानकारी लीक होने की वजह से जौहरी पर गाज गिरी.

Abhishek Lohia
  • Jul 14 2020 1:01PM
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व सीईओ राहुल जौहरी (Rahul Johri) के इस्तीफे के बाद हेमांग अमीन (Hemang Amin) को अंतरिम सीईओ नियुक्त किया किया गया है. बोर्ड के कर्मचारियों को सोमवार को इसकी सूचना दी गई. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘वो इस पद के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं और जौहरी से कहीं ज्यादा उनका योगदान बीसीसीआई में है.’

जौहरी का इस्तीफा गुरुवार को मंजूर किया गया. इस मामले के जानकार एक अधिकारी ने कहा कि गोपनीय वित्तीय जानकारी लीक होने की वजह से जौहरी पर गाज गिरी. अमीन आईपीएल के सीओओ थे और पिछले साल उद्घाटन समारोह के बदले पुलवामा शहीदों के परिवारों के लिए फंड दान करने में भूमिका निभाई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार