सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान के सियासी घमासान के बीच आयकर विभाग की 18 जगहों पर छापेमारी , गहलोत के करीबियों पर इनकम टैक्स का शिकंजा

राजस्थान की राजनीति में सियासी हलचल तेज़

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jul 13 2020 7:18PM

राजस्थान सरकार पर संकट और विधायकों की ख़रीद फ़रोख़्त की खबरों के बीच आयकर विभाग की टीम ने 18 जगहों पर छापेमारी की,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी और कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ के घर भी पहुंची इनकम टैक्स की टीम और छापेमारी की,इसको लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले की अभी इनकम टैक्स आ गयी अभी सीबीआई और ईडी का आना बाकी है ये बोलते हुए उन्होंने सीधा बीजेपी पर निशाना साधा है कि वो किसको डरा रहे है और बोले कि ये राजस्थान की धरती है महाराणा प्रताप ओर पन्ना ध्याय की धरती है लड़ना और मरना आता है

इस वक्त भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा पूरा देश देख रहा है की बीजेपी ने पैसों के दम पर मध्य प्रदेश की सरकार गिराई ओर अब पैसो के दम पर राजस्थान की सरकार को गिरानाचाहती है बीजेपी पाप कर रही है इस पाप का हिसाब देश की जनता लेगी इस पाप का हिसाब राजस्थान की जनता लेगी और यहाँ नबर गेम नही है इसलिए ये छापेमारी करवा रही है नम्बर गेम होता तो ये छापेमारी नही होती इनकम टैक्स उतार कर दबाव की राजनीति शुरू कर दी है इन्होंने लेकिन हम इन सबसे डरते नही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार