सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bachchan Family Corona Update: ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं

बीएमसी के डॉक्टर ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है. दोनों का घर पर ही इलाज संभव है. अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे योग्य फैसला लिया जाएगा.

Abhishek Lohia
  • Jul 12 2020 4:42PM

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.

Check LIVE Updates:

बीएमसी के डॉक्टर ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है. दोनों का घर पर ही इलाज संभव है. अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे योग्य फैसला लिया जाएगा.

खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें."

लॉकडाउन की शुरुआत से अमिताभ बच्चन कई प्रमोशनल और प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स पर वर्क फ्रोम होम कर रहे थे. मार्च में, सार्वजनिक सेवा घोषणा के लिए एक वीडियो में शूट किया गया. इसमें अमिताभ बच्चन थे. इस वीडियो में कोविड-19 को फैलने से रोकने और इससे बचाव के बारे में बताया गया. इस वीडियो को अमिताभ बच्चन के घर में शूट किया गया. ये वीडियो हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में शूट हुआ.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार