सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bollywood में Corona का कहर.. अमिताभ बच्चन के बाद अब एक और अदाकारा का बंगला सील

Amitabh Bachchan की खबर के फौरन बाद आई अब एक और खबर..

Rahul Pandey
  • Jul 12 2020 10:40AM
जिस प्रकार से करोना महामारी ने महानगरों को अपनी चपेट में ले लिया है, उसमें पहले तो कई कोरोना वारियर्स जिसमें विशेषकर पुलिस वाले थे वह उसके शिकार बने । और अब धीरे-धीरे यह महामारी बॉलीवुड के उन नामचीन लोगों के घरों और बंगलों में घुस रही है जो कभी बॉलीवुड के सिनेमा जगत के सर्वे सर्वा हुआ करते थे। अमिताभ बच्चन के बाद अब कोरोना महामारी की दस्तक एक बार फिर बॉलीवुड के एक बड़े नाम के बंगले में हुई है, और वह नाम कोई और नहीं बल्कि प्रख्यात अदाकारा रेखा है..

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के बंगले तक महामारी पहुंच गई है। रेखा के मुंबई स्थित बंगले को बीएमसी ने सील कर कर दिया है। रेखा के बंगले का गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सोशल मीडिया पर जबरदस्त कमेंट्स किए जा रहे हैं। सबसे पहले जानकारी हुई कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके कुछ ही मिनट बाद खुद अमिताभ ने इसकी पुष्टि कर दी। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरी CoviD-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। परिवार के सदस्यों और कर्मचारियों की जांच कर ली गई है। परिणाम का इंतजार है। जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे साथ निकटता से जुड़े हैं, उन सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करवा लें।

इसी के साथ अब मुंबई महानगर में करोना का कुप्रभाव बहुत ही वीभत्स रूप में देखने को मिल रहा है। अमिताभ बच्चन ने कल वीडियो जारी करके अपने प्रशंसकों को धैर्य रखने व कोरोना से बचने के साथ-साथ करो ना कि खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों का सम्मान करने की अपील की है। फिलहाल मुंबई का बॉलीवुड संभवत पहली बार इस प्रकार की आफत को इतना करीब से देख रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार