सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस आरिफ का है अखिलेश यादव व संजय सिंह के साथ उठना बैठना, उसने दिया Love Jihad को अंजाम ... आदित्य बन रिटायर्ड IAS की बेटी को फंसाया व तबाह कर दिया उसका जीवन

आरोपी आरिफ एसपी और आप पार्टी के नेताओं तक पहुंच होने की बात कहकर पीड़िता पर धौंस जमाता था. पीड़िता ने बताया है कि वह रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की बेटी है.

Abhay Pratap
  • Jul 5 2021 3:15PM

उत्तर प्रदेश के आगरा से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां आरिफ नामक व्यक्ति ने आदित्य बनकर रिटायर्ड IAS की हिंदू बेटी को फंसाकर उसके जीवन को तबाह कर दिया. लव जिहादी आरिफ का समाजवादी पार्टी के मुखिया तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के साथ उठना बैठना है. आरिफ की अखिलेश यादव व संजय सिंह के साथ बैठे हुए तस्वीरें सामने आई हैं.

आरिफ पीड़िता पर लगातार धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बनने का दबाव बना रहा था. इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोपी पर अप्राकृतिक दुष्कर्म के साथ साथ बेरहमी से मारपीट का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी आरिफ पर कई गंभीर धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया है. ये बात भी सामने आई है कि आरोपी आरिफ एसपी और आप पार्टी के नेताओं तक पहुंच होने की बात कहकर पीड़िता पर धौंस जमाता था. पीड़िता ने बताया है कि वह रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की बेटी है. उसके पति की 2005 में मौत हो गई. उनके पिता का भी देहांत हो चुका है.

वह कुछ समाज पहले वह लखनऊ में एक पार्टी में गई थी, जहां उसकी मुलाकात आरिफ हाशमी से हुई थी. आरिफ ने अपना नाम आदित्य आर्य बताया और अपने आपको टिंबर का एक बड़ा कारोबारी भी बताया. आरिफ लखनऊ के ऐशबाग में वुड वर्ल्ड इंडिया कंपनी में खुद को कारोबारी बताता था. आरिफ हाशमी पुत्र फिरोज अख्तर हाशमी का लखनऊ और आगरा में निवास है. बातचीत होने के बाद दोनों मिलने जुलने लगे. पीडिता से बातचीत में उसने मिलकर कारोबार करने का झांसा दिया. इसी बहाने वह घर आने लगा.

एक दिन किसी पार्टी में आरोपित ने महिला के टीका लगाते हुए योजनाबद्ध तरीके से फोटो खिंचा लिया, जिससे लग रहा है कि वह मांग भर रहा है. इस फोटो से बदनाम करने का डर दिखाकर वह समय-समय पर धन ऐंठता रहा. आरिफ ने महिला को ब्लैकमेल करके उससे आर्यसमाज के मंदिर में शादी भी कर ली. जब पीडिता को पता चला कि उसका पति आदित्य नहीं आरिफ है तो उसने इसका विरोध किया. इस पर आरिफ भड़क गया तथा पीड़िता से कहा कि वह उसे धर्मांतरित कर मुसलमान बनाएगा. उसने पीड़िता के घर में रखा मंदिर भी उसने फेंक दिया.

इसके बाद वह पीडिता का शारीरिक, मानसिक और आर्थिक शोषण करता रहा. महिला के ससुर और बेटी के नाम आगरा में एक होटल है. वह होटल में रहती थी. पीड़िता की मानें तो आगरा के शमसाबाद रोड स्थित चाणक्य होटल में रूम नंबर 118 में रुकी थी. 21 अप्रैल को आरिफ होटल के रूम में आया और उसने उसकी कनपटी पर लाइसेंसी पिस्टल लगाकर रुपयों की मांग करने लगा, मना करने के बाद उसने उसकी बेरहमी से पिटाई लगाई. इसके अलावा पीड़िता ने अप्राकृतिक सेक्स करने के भी आरोप लगाए हैं.

किसी तरह पीडिता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पीडिता के चाचा सेवानिवृत्त आइपीएस अधिकारी हैं. उन्होंने अधिकारियों से बात की. इसके बाद सदर थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आरिफ पर मारपीट, हत्या का प्रयास, दुष्कर्म, अप्राकृतिक कृत्य, लूट, धोखाधड़ी, विधि विरुद्ध धर्मान्तरण प्रतिशोध अधिनियम जैसी गंभीर धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार