सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिक लड़की से जिहादी ने किया बलात्कार फिर करवाया धर्मांतरण और बाद में दुबई ले जाने के नाम पर ठग लिया 40 तोला सोना और ढाई किलो चांदी.

यूपी के पीलीभीत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है .

Ayush
  • Jun 30 2021 5:37PM

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में लव जिहाद का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबके हाथ-पांव फुला दिये । पीलीभीत पुलिस ने एक ऐसे जिहादी को गिरफ्तार किया है जिसके ऊपर लड़की का जबरन धर्मांतरण करवाने और कीमती गहने बैठने का आरोप लगा है। जिहादी के ऊपर रेप का भी मामला पुलिस ने दर्ज किया है क्योंकि लड़की नाबालिग थी इसलिए पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है ।

पूरे प्रकरण पर पीड़िता की माँ ने   पुलिस को तहरीर देते हुए कहा मोहल्ला साहूकारा के रज्जू हसन ने पहले उसकी बेटी को प्यार के नाम पर अपने जाल में फंसाया फिर नाबालिक लड़की को मुसलमान बनाया और उसके बाद निकाह और दुबई ले जाने का लालच देकर उससे 40 तोला सोना और ढाई किलो चांदी के साथ  2 लाख रुपए ऐंठ लिए । 

जिहादी रज्जू हसन था शातिर 


आरोपी रज्जू हसन ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया उसके बाद शातिर अंदाज में नाबालिक लड़की को दुबई ले जाने के सपने दिखाने लगा जिसके लिए उसने 53,000 की ठगी कर ली.  इस मामले में सोमवार को एफ आई आर दर्ज कराई गई थी और मंगलवार को रज्जू हसन और ज्वैलर  को गिरफ्तार कर लिया है मीडिया को सीओ ललन सिंह ने बताया आरोपी के पास से अब तक ठगी के पैसे से खरीदी गई स्कॉर्पियो मोबाइल सहित अन्य सामग्री बरामद की जा चुकी है वही ज्वैलर ने कई गहनों को गलाने के बाद भी कबूल की है । 

ऐसे प्रकाश में आया मामला 


बलात्कार और ठगी के इस मामले को प्रकाश  में लाने के लिए हिंदूवादी संगठनों की भूमिका अहम रही.  हिंदूवादी संगठनों ने रविवार को आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग करते हुए अपनी आवाज बुलंद की थी,  जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार