सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संगमनगरी प्रयागराज भी आई धर्मांतरण जिहाद की चपेट में ... इंजीनियरिंग की छात्रा ज्योतिका को बुर्का पहनाकर बना दिया गया मुसलमान

धर्मांतरण कराने वालों ने ज्योतिका को भी अपना शिकार बना लिया था. यह जानकारी मिलने के बाद खुफिया एजेंसियां अब प्रयागराज में उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में है.

Abhay Pratap
  • Jun 27 2021 1:14PM

यूपी एटीएस द्वारा उमर गौतम की धर्मांतरण जिहाद की फैक्ट्री का पर्दाफाश करने के बाद से ही इससे जुड़े नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला संगमनगरी के नाम से विख्यात प्रयागराज से सामने आया है जहां ज्योतिका राय नामक हिंदू युवती को मुसलमान बना दिया गया है. ज्योतिका एक हाई क्वालिफाइड(इंजीनियर) लडकी है तथा उसने एमटेक किया हुआ है. युवती का नाम प्रकाश में आने के बाद अब खुफिया एजेंसियां उसके बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही हैं.

पता चला है कि संगमनगरी प्रयागराज के अशोक नगर के रहने वाली ज्योतिका राय हिंदू से मुस्लिम बन चुकी है. उसने मैकेनिकल इंजीनियर से बीटेक किया था. इसके बाद उसने एमटेक किया. इस समय में वह दिल्ली में रहकर आगे की पढ़ाई कर रही है, बताया जा रहा है कि धर्मांतरण कराने वालों ने ज्योतिका को भी अपना शिकार बना लिया था. यह जानकारी मिलने के बाद खुफिया एजेंसियां अब प्रयागराज में उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में है.

पुलिस पता लगा रही है की युवती कैसे और किन हालात में इस साजिश की शिकार हुई. इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस प्रकरण की जानकारी ज्योतिका के घर वालों को है या नहीं है. इसको लेकर एटीएस के अलावा स्थानीय इंटेलिजेंस यूनिट भी सक्रिय हो गई हैं. सूत्रों की मानें तो ज्योतिका भी दिल्ली में पढ़ाई के दौरान ही इन संगठनों के झांसे में आई थी. विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजनों में उसको बुला कर माइंड वॉश किया गया था. फिलहाल एजेंसिया मामले की जांच में जुटी हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार