सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ENGvWI: जानिए भारत में कब, कहां और कैसे देखें मैच का LIVE स्ट्रीमिंग

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई (बुधवार) से साउथम्पटन के द रोज बोल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Abhishek Lohia
  • Jul 8 2020 12:09AM
कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते मार्च के बाद से कोई इंटरनैशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला जा सका। लगभग पूरी दुनिया ही इस महामारी से जूझ रही है, अब इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट मैच के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। 117 दिन के लंबे अंतराल के बाद इंटरनैशनल क्रिकेट वापसी कर रहा है। 

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है और इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला टेस्ट साउथम्पटन में खेला जाना है। चलिए एक नजर डालते हैं कि भारत में इस मैच का लाइव टेलिकास्ट कब और कहां देखा जा सकता है।

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने बताया कि भारत में इस सीरीज का सीधा प्रसारण दोपहर 3:30 बजे से सोनी सिक्स के चैनलों पर देखा जा सकेगा। यह सीरीज दर्शकों के बिना खेली जाएगी। दूसरा मैच 16 जुलाई से और तीसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में खेला जाएगा। क्रिकेट फैन्स भी इस सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी। कोरोना महामारी के मद्देनजर गेंद को चमकाने के लिए लार के उपयोग पर बैन लगाया गया है।

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई (बुधवार) से साउथम्पटन के द रोज बोल स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार दोपहर 03.30 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी दोपहर 03.00 बजे हो सकता है।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें