सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जानें कौन है काला जठेड़ी? जिसके खतरे के चलते सुशील कुमार को किया गया तिहाड़ जेल में शिफ्ट

जानें कौन है काला जठेड़ी? जिसके खतरे के चलते सुशील कुमार को किया गया तिहाड़ जेल में शिफ्ट

Sagar Kumar
  • Jun 26 2021 4:04PM

सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद सुशील पहलवान को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया. उन्हें तिहाड़ की जेल नम्बर 2 में भेजा गया. सुशील को जेल प्रशासन के मुताबिक- ये रूटीन प्रक्रिया है. सूत्रों की मानें तो सुरक्षा कारणों से ऐसा किया गया है. बता दें कि जब सागर को पीटा गया था तो उसे साथ सोनू महाल को भी पीटा गया था. सोनू इस केस में चश्मदीद गवाह और दुबई में बैठे गैंगस्टर काला जठेड़ी उर्फ संदीप काला का भांजा है.
जानें कौन है काला जठेड़ी, अपराध की दुनिया में जिसका चलता है सिक्का

काला जठेड़ी का नाम अपराध की दुनिया में मशहूर है. दिल्ली-हरियाणा उत्तराखंड में वह वारदातों को अंजाम देता है वह भी विदेश में बैठे-बैठे. फिलहाल कहा जा रहा है कि वह दुबई के किसी ठिकाने पर मौजूद है. कई बड़े गैंगस्टर इन दिनों जेल में बंद है तो इसलिए काला जठेड़ी दिल्ली में भी अपनी पैठ बड़ा रहा है. लॉरेंस विश्नोई गैंग को भी इन दिनों वही चला रहा है. काला और विश्नोई को करीब लाने वाला कपिल सांगवान भी लंदन में बैठकर गैंग चला रहा है. बताया जा रहा है कि काला जठेड़ी उर्फ संदीप ने हरियाणा के सोनीपत से 12वीं तक की पढाई की. उसके बाद वह केबल ऑपरेटर का काम करता था. इसके बाद रोहतक में एक लूट के दौरान उसने हत्या को अंजाम दिया और फिर वह जुर्म की दुनिया में एक के बाद एक अपराध करता गया. वह विदेश में बैठकर अपने गुर्गों से यहां अपराधों को अंजाम दिलवाता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार