सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ममता बनर्जी शासित बंगाल में हिंदू बनकर रह रहे थे बांग्लादेशी घुसपैठिए ... बनवा लिया था फेक आधार कार्ड तथा खुलवा लिया था बैंक में खाता

घुसपैठ के खिलाफ सुदर्शन न्यूज लंबे समय से नागरिकता जिहाद अभियान चला रहा है ताकि देश को दीमक की तरह खोखला कर रहे इन घुसपैठियों को न सिर्फ पकड़ा जाए बल्कि NRC लागू कर देश से बाहर भी खदेड़ा जाए.

Abhay Pratap
  • Jun 22 2021 11:56AM

देश को दीमक की तरह संक्रमित कर रहे बांग्लादेशी व रोहिंग्या घुसपैठियों के खिलाफ सुदर्शन न्यूज जो नागरिकता जिहाद अभियान चला रहा है, उस पर ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से आई इस खबर ने मुहर लगाई है. खबर के मुताबिक, कोलकाता पुलिस ने दो बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों के नाम अरिफुल इस्लाम और मनी गाज़ी बताए गए हैं.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, ये दोनों बांग्लादेशी उत्तर 24 परगना ज़िले, बेनापोल सीमा क्षेत्र से बंगाल में दाखिल हुए थे.  प्रारंभिक जांच में ये भी सामने आया है कि ये दोनों कई वर्षों से राजधानी कोलकाता में ही रह रहे थे. इन दोनों अवैध घुसपैठियों के द्वारा हिंदू नाम से आधार कार्ड एवं पैन कार्ड भी बनवा लिए गए‌. अर्जुन पाल के हिंदू नाम से दस्तावेज़ बनवाने के बाद इनके द्वारा इसी नाम से एक बैंक खाता भी खुलवा लिया गया.

पुलिस द्वारा सभी सबूतों को जुटाने व गिरफ्तारी के बाद दोनों घुसपैठियों को बिधाननगर न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने दोनों को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है. सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि देश में लगातार बढ़ रहे बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या अवैध घुसपैठ तथा इन्हें स्थापित कराने को लेकर पीछे कोई बड़ा गिरोह काम कर रहा है. जिस तरह से न सिर्फ बांग्लादेशी बल्कि रोहिंग्या घुसपैठिए आए दिन देश की निभिन्न जगहों से पकडे जा रहे हैं वो इस शक को प्रमाणिकता में भी तब्दील करता है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पश्चिम बंगाल के जलपाईगुढी से दो रोहिंग्या महिलाएं पकड़ी गई थीं. इनके साथ एक दलाल भी पकड़ा गया था जो इन घुसपैठियों के फर्जी कागजात तैयार कराता था. इसी घुसपैठ के खिलाफ सुदर्शन न्यूज लंबे समय से नागरिकता जिहाद अभियान चला रहा है ताकि देश को दीमक की तरह खोखला कर रहे इन घुसपैठियों को न सिर्फ पकड़ा जाए बल्कि NRC लागू कर देश से बाहर भी खदेड़ा जाए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार