सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जानिए.. इस्लामी भेड़िये महफूज ने कैसे हरजिंदर कौर को गुलिस्तां और उसके दोनों बच्चों राहुल और सुमित को बना डाला फरमान और अनस...

रामपुर में एक सिख महिला हरजिंदर कौर और उसके दो बेटों राहुल और सुमित का धर्म परिवर्तन कराए जाने का मामला सामने आया है। न सिर्फ धर्म परिवर्तन बल्कि बच्चों का खतना तक करा दिया गया है। इसके बाद इस्लामी जेहादी महफूज ने किया निकाह।

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Jun 14 2021 12:03PM

रामपुर में एक सिख महिला और उसके दो बच्चों का धर्म परिवर्तन कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सिर्फ इतना ही नहीं जेहादी मानसिकता के भेड़िये महफूज ने दोनों बच्चों का खतना कराकर उन्हें पूरी तरह से इस्लामी बना डाला। मामला शाहाबाद कोतवाली अंतर्गत  बरुआ गांव का है। रामपुर पुलिस की ओर से दर्ज कराए गए इस मामले में 5 लोगो शामिल किया गया है। जिसमें 4 जेहादियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। चौकी इंचार्ज सेफनी प्रवीण कटियार ने दर्ज कराई है एफआईआर।

ज्ञात जानकारी के अनुसार हरिकेश सिंह नाम के एक शख्स की 8 मई को उत्तराखण्ड में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। धर्म परिवर्तन कराई गई महिला हरजिंदर कौर इसी मृत सिख की धर्म पत्नी थी। उसके दो बेटे राहुल (12) व सुमित (10) हैं। जेहादी महफूज मृत हरिकेश का दोस्त था। यह इस्लामी भेड़िया महफूज अपने दोस्त की मौत को अपनी दूषित इस्लामी विचारधारा के प्रचार का अवसर मानकर उसकी पत्नी हरजिंदर और उसके दोनों बेटों को शरण देने के नाम पर अपने घर ले आया। फिर यहीं इस महिला और दोनों बच्चों का छलपूर्वक धर्म परिवर्तन कराया। यह भेड़िया यहीं नहीं रुका उसने हरजिंदर कौर के दोनों बच्चों का खतना तक करा डाला। धर्म परिवर्तन के बाद इसने हरजिंदर कौर को गुलिस्तां और उसके दोनों बच्चों को फरमान और अनस बना डाला। तब इसने इस सिख महिला से निकाह किया।

लोगों के आक्रोश को देखते हुए आखिरकार रामपुर पुलिस एक्शन में आई और इन क्रूर जेहादियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने पूरे मामले को बताते हुए कहा है कि मुख्य आरोपी और उसके सहयोगियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार