सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

WTC फाइनल के लिए न्यूजीलैंड ने किया 15 सदस्यीय टीम का ऐलान

इस टीम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेलने वाले कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज टिम साउदी और ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम की वापसी हुई है।

Sudarshan News
  • Jun 15 2021 10:18AM

इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद न्यूजीलैंड टीम ने भारत के खिलाफ 18 जून से शुरू हो रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेलने वाले कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज टिम साउदी और ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम की वापसी हुई है।

कीवी टीम ने 22 साल बाद इंग्लैंड में जीती टेस्ट सीरीज

एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर भी 1-0 से कब्जा कर लिया। न्यूजीलैंड की टीम ने साल 1999 के बाद इंग्लैंड की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज को अपने नाम किया। दूसरे टेस्ट को जीतकर न्यूजीलैंड आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भी नंबर वन टीम बन गई।

इंग्लिश टीम ने न्यूजीलैंड के सामने दूसरी इनिंग में 38 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसको टीम ने महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर छूटा था। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने परिस्थितियों का बखूबी फायदा उठाया और दूसरी पारी में इंग्लैंड को महज 122 रनों पर समेट दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार