सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शमशाद,रिज़वान और नासिर ने कुछ ही घंटे में दिल्ली को दहला दिया था,अब आए पुलिस की गिरफ़्त में

शमशाद,रिज़वान और नासिर ने कुछ ही घंटे में दिल्ली को दहला दिया था,अब आए पुलिस की गिरफ़्त में

Sagar Kumar
  • Jun 12 2021 2:57PM

दिल्ली  पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में कुछ घंटों के भीतर एक ही रात में हुई डकैती के चार मामलों में वांछित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान रिजवान (28), शमशाद (29) और नासिर (20) के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले हैं।

उन्हें उत्तर प्रदेश के गढ़मुक्तेश्वर से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि चार मामलों में से एक लूट और हत्या का मामला है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार तड़के करीब 2.30 बजे शालीमार बाग इलाके के सिंघलपुर गांव में गोलीबारी की घटना हुई जहां शिकायतकर्ता राम किशोर ने पुलिस को बताया कि उसने अपने घर के बाहर कुछ आवाज सुनी.

वह अपनी बालकनी से बाहर आया और देखा कि दो से तीन लोग उसका ई-रिक्शा चुराने की कोशिश कर रहे हैं। उसने शोर मचाया तो उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी और सैंट्रो कार में मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता बाल-बाल बच गया।

पंजाबी बाग इलाके में तड़के करीब 2.45 बजे ट्रक चालक की लूट-सह-हत्या की घटना हुई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति सैंट्रो कार में आए थे और उन्होंने ट्रक चालक पर गोलियां चलाईं और लूटपाट की।

रिंग रोड, आईटीओ मेट्रो में तड़के करीब तीन बजे बंदूक की नोंक पर डकैती की एक और घटना हुई, जहां शिकायतकर्ता, जो एक ऑटो-रिक्शा में जा रहा था, से उसका फोन, लैपटॉप और पर्स तीन से चार लोगों ने लूट लिया। कार, अधिकारी ने कहा।

इसके बाद, मूलचंद मेट्रो स्टेशन के पास डिफेंस कॉलोनी इलाके में तीन लोगों द्वारा बंदूक की नोक पर डकैती के प्रयास की एक और घटना की सूचना मिली, पुलिस ने कहा।

अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने शालीमार बाग, आदर्श नगर और महिंद्रा पार्क इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया।

"फुटेज से पता चला कि संदिग्ध वाहन महिंद्रा पार्क के बडोला गांव में दो घंटे तक खड़ा था और वहां तीन से चार लोगों को संदिग्ध गतिविधियों के साथ देखा गया था। पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और उन्हें यूपी के गढ़मुक्तेश्वर से गिरफ्तार किया," उपायुक्त पुलिस नोर्थ वेस्ट उषा रंगनानी 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार