सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बारामूला के नूरबाग इलाके में लगी भीषण आग, बचाव कार्य जारी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के नुरबाग क्षेत्र इलाके में अचानक आग लग गई, जीससे कई घर उसकी चपेट में आ गए। आग ने कई घरों को अपनी चपेट में लिया, जिसमें कुछ लोग फंसे हुए हैं।

Sudarshan News
  • Jun 11 2021 8:09AM

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के नुरबाग क्षेत्र इलाके में अचानक आग लग गई, जीससे कई घर उसकी चपेट में आ गए। आग ने कई घरों को अपनी चपेट में लिया, जिसमें कुछ लोग फंसे हुए हैं।

घरों में फंसे हुए लोगों को बचाने के लिए सुरक्षित निकालने का काम तेजी से चल रहा है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फायर ब्रिगेड की टीम स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने की लगातार कोशिश में लगी है।

आगे कैसे लगी अभी इसकी कोई वजह सामने नहीं आई है। जानकारी के अनुसार नूरबाग इलाके में गुरुवार रात जिस वक्त आग लगी सभी लोग अपने घरों में सो रहे थे। आग की लपटों ने जैसे ही घरों को आगोश में लिया स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। घरों में मौजूद लोग बाहर आ गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, जो आग पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। 

आग की खबर मिलते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. हालांकि कुछ लोगों के आग में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू का काम जारी है। 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नूरबाग इलाके में लगी आग का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद इलाके में लगी आग के भयावह रूप का अंदाजा लगाया जा सकता है। बताया जाता है कि आग इतनी तेज लगी की इलाके के काफी घरों को नुकसान हुआ। आग की घटना के बाद इलाके में भगदड़ मच गई। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार