सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मस्जिद के पास के मदरसे में छिपाकर रखे थे बम? फटने से मदरसा हुआ धड़ाम .. बड़ा सवाल- क्या दिया जाना था किसी बड़ी साजिश को अंजाम?

और जब तक इस साजिश को अंजाम दिया जाता, उससे पहले ही ये बम मदरसे में ही फट गए तथा मदरसा धड़ाम हो गया ? ऐसे तमाम सवाल हैं जो बिहार के बांका की मस्जिद के पास हुए इस बम विस्फोट के बाद लोगों की जुबां पर तैर रहे हैं.

Abhay Pratap
  • Jun 8 2021 2:03PM

मस्जिद को तो इबादत करने की जगह बताया जाता है न? और मदरसे को दीनी तालीम देने की जगह? फिर बिहार के बांका जिले किस मदरसे में बम क्यों रखे गए थे ? क्या किसी बड़ी साजिश को अंजाम दिया जाना था? और जब तक इस साजिश को अंजाम दिया जाता, उससे पहले ही ये बम मदरसे में ही फट गए तथा मदरसा धड़ाम हो गया ? ऐसे तमाम सवाल हैं जो बिहार के बांका की मस्जिद के पास हुए इस बम विस्फोट के बाद लोगों की जुबां पर तैर रहे हैं.

खबर के मुताबिक़, बांका थाना क्षेत्र के चमरैली नवटोलिया स्थित मस्जिद के पास मंगलवार की सुबह एक मदरसे में बम विस्फोट हो गया. इस घटना में मदरसा पूरी तरह ध्‍वस्‍त हो गया है. इस घटना में स्थानीय चार लोग भी जख्मी हो गए  हैं जिनका कहीं अता पता नहीं चल रहा है. जानकारी मिली है कि मदरसा में बम रखा हुआ था, वहीं विस्फोट कर गया. बचाव में स्थानीय लोगों का कहना है कि पांच केजी वाला सिलेंडर एकाएक विस्फोट कर गया, जिससे घर ध्वस्त हुआ है जबकि घटनास्थल पर सिलेंडर मौजूद है.

जानकारी मिली है कि बम विस्फोट की घटना के बाद आसपास के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं जबकि मौजूद महिलाएं कुछ भी बताने से इंकार कर रही है, घायलों का भी पता नहीं चल सका है, खबर मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंचकर जांच कर रही है. इस मामले में एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव ने बताया कि बम विस्फोट या गैस सिलेंडर विस्फोट में मकान ध्वस्त हुआ है. इसकी जांच की जा रही है. साथ ही घायलों का भी नाम पता किया जा रहा है. जांच में जो भी बात सामने आएगी, उसी आधार पर आगे की कार्यवाई होगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार