सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दीपिका पादुकोण ने मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए #DobaraPoocho अभियान शुरु किया.

दीपिका पादुकोण ने संदेश देने के लिए एक वीडियो साझा किया, यह संदेश उन लोगों के लिए है जो मानसिक समस्याओं से अंदर ही अदंर जूझ रहे है और बाहरी तौर से अपने आप को ठीक दिखा रहे है।

Entertainment Desk
  • Jul 2 2020 1:41PM

दीपिका पादुकोण, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नए सिरे के साथ मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता अभियान चला रही हैं। अतीत में अवसाद से जूझने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अब #DobaraPoocho नाम से एक अभियान शुरू किया है, ताकि यह समझने की कोशिश की जा सके कि उनके प्रियजन किसी मानसिक समस्याओं से पीड़ित तो नहीं हैं।

 

दीपिका पादुकोण ने संदेश देने के लिए एक वीडियो साझा किया, यह संदेश उन लोगों के लिए है जो मानसिक समस्याओं से अंदर ही अदंर जूझ रहे है और बाहरी तौर से अपने आप को ठीक दिखा रहे है। इस अभियान के माध्यम से मानसिक समस्या वाले के करीबी लोग उनका समर्थन करें और जिस मुद्दे से वह परेशान है उन्हें सुने। 
 

दीपिका पादुकोण ने कहा कि,"अब पहले से कहीं अधिक हमें संवेदनशील होने और अपने आसपास के लोगों की भावनात्मक जरूरतों का समर्थन करने की जरूरत है... # DobaraPoocho #MentalHealthMatters," 

 



बता दे कि पिछले हफ्ते ही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आत्महत्या की रोकथाम के लिए एक वीडियो जारी किया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि, "मैंने 5 साल पहले इस अभियान को शुरू किया था, लेकिन हाल ही में हुई दुखद घटनाओं ने हम सभी को एहसास दिलाया है कि अब पहले से कहीं अधिक, हमें मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और #SuPPreference पर अपना ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।"

जून 2015 में खुद डिप्रेशन से गुजरने के बाद दीपिका ने अपना फाउंडेशन शुरू किया था। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में क्रिस्टल अवार्ड जीता है।

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार